Friday, September 30, 2022

बॉलीवुड में फ्लॉप रही इस एक्ट्रेस ने एक-दो नहीं बल्कि चार शादियां कीं, अब पाकिस्तान में रहती है

More articles


Zeba Bakhtiar Facts: बात आज एक्ट्रेस ज़ेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiar) की जो अपनी एक फिल्म से चर्चाओं में ज़रूर आईं लेकिन जल्द ही वे गुमनामी के गहरे समंदर में खो गई थीं. ज़ेबा 90 के दशक की उन एक्ट्रेसेस में शुमार थीं जिन्हें बॉलीवुड में एंट्री तो ज़रूर मिली लेकिन वे यहां कुछ ख़ास मुकाम हासिल नहीं कर सकीं और इंडस्ट्री से जल्द बाहर हो गईं. ज़ेबा बख्तियार फिल्म ‘हिना’ में नज़र आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेबा को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले कोई और नहीं बल्कि राज कपूर थे. हालांकि, इस फिल्म के बाद ज़ेबा का करियर ढलान पर चला गया था. बहरहाल, फिल्मों से ज्यादा ज़ेबा अपनी पर्सनल लाइफ खासकर चार-चार  शादियों के चलते चर्चाओं में रह चुकी हैं. 
 
पाकिस्तान की रहने वाली ज़ेबा बख्तियार ने पहली शादी सलमान वलियानी से की थी. इस शादी से इनके घर बेटी का जन्म हुआ था. हालांकि, जल्द ही इनके बीच टकराव शुरू हो गया और आपसी सहमती से इन्होंने तलाक ले लिया था.

इसके बाद ज़ेबा बख्तियार ने दूसरी शादी बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) से की थी. हालांकि, यह शादी भी ज्यादा दिन तक चली नहीं और जल्द ही ज़ेबा और जावेद का भी तलाक हो गया. जावेद जाफरी से तलाक के बाद ज़ेबा बख्तियार ने तीसरी शादी सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) से की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी से इनके घर एक बेटे का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के दो साल बाद ही इनका तलाक हो गया. ख़बरों की मानें तो ज़ेबा बख्तियार ने चौथी शादी पाकिस्तान के सोहेल खान लेघारी से की है. ज़ेबा बख्तियार अब पाकिस्तान में ही अपने चौथे पति के साथ रहती हैं.

Nora Fatehi: जब कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा फतेही को अपने घर बुलाकर कही थी ऐसी बात कि छलक गए थे एक्ट्रेस के आंसू!

Revathi Birthday: तलाक के बाद मां बनी थी ये साउथ एक्ट्रेस, सलमान खान की हीरोइन बनने के लिए छुपाई थी एक बड़ी बात!



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest