Friday, September 30, 2022

बैटरी स्टार्ट-अप लॉग9 ने ई-स्कूटर के लिए इंस्टा चार्जिंग बैटरी तकनीक के लिए जितेंद्र न्यू ईवी टेक के साथ साझेदारी की

More articles


एमओयू के तहत, लॉग9 और जितेंद्र न्यू संयुक्त रूप से ‘जेएमटी 1000एचएस रैपिड’ नाम से एक ई-स्कूटर तैयार करेंगे, जो पूर्व की इंस्टाचार्ज तकनीक का उपयोग करेगा। जेएमटी 1000 एचएस ई-स्कूटर का निर्माण जितेंद्र न्यू ईवी टेक द्वारा किया जाएगा, जबकि इंस्टा चार्ज को लॉग9 की रैपिडएक्स बैटरी द्वारा संचालित किया जाएगा।



विस्तार
तस्वीरें देखें

JMT 1000HS रैपिड इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा

बेंगलुरू स्थित बैटरी प्रौद्योगिकी स्टार्ट-अप लॉग9 मैटेरियल्स ने नासिक स्थित जितेंद्र न्यू ईवी टेक के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं जो इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाती है। एमओयू के तहत, लॉग9 और जितेंद्र न्यू संयुक्त रूप से ‘जेएमटी 1000एचएस रैपिड’ नाम से एक ई-स्कूटर तैयार करेंगे, जो पूर्व की इंस्टाचार्ज तकनीक का उपयोग करेगा। जेएमटी 1000 एचएस ई-स्कूटर का निर्माण जितेंद्र न्यू ईवी टेक द्वारा किया जाएगा, जबकि इंस्टा चार्ज को लॉग9 की रैपिडएक्स बैटरी द्वारा संचालित किया जाएगा।

JMT 1000HS रैपिड इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 मिनट में फुल चार्ज करने में सक्षम होंगे, जबकि कंपनी अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और विश्वसनीयता के साथ 10 साल से अधिक के लंबे जीवन का वादा करती है। स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 82 किमी तक की अधिकतम रेंज और 150 किलोग्राम तक की पेलोड क्षमता प्रदान करता है। इन ई-स्कूटरों का उपयोग अंतिम छोर तक डिलीवरी की जरूरतों के लिए किया जाएगा और इसका उद्देश्य कार्बन फुटप्रिंट को कम करना है।

brjk0ah4

JMT 1000HS रैपिड इलेक्ट्रिक स्कूटर का इस्तेमाल लास्ट-माइल डिलीवरी के लिए किया जाएगा

सहयोग के बारे में बात करते हुए, कार्तिक हजेला, सह-संस्थापक और सीओओ, लॉग9 मटेरियल कहते हैं, “हम लॉग9 के बैटरी पैक और इंस्टाचार्ज तकनीक को उनके द्वारा निर्मित रैपिड ईवी 2डब्ल्यू में एकीकृत करने के लिए जितेंद्र न्यू ईवी टेक के साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं। एक के रूप में जिम्मेदार ऊर्जा अग्रणी, हमें विश्वास है कि जेएमटी स्कूटरों पर हमारी इंस्टाचार्ज बैटरी बी2बी लास्ट-माइल डिलीवरी क्षेत्र के लिए बहुत आवश्यक शक्ति, प्रदर्शन और मन की शांति प्रदान करेगी और परिचालन लागत को कम करने के साथ-साथ उत्सर्जन को कम करके इस कारण की मदद करेगी। वितरण और रसद क्षेत्र के लिए पदचिह्न। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर के लंबे जीवन, सुपरफास्ट चार्जिंग और उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण वाणिज्यिक ईवी स्पेस में एक महान मूल्य-संवर्धन अवसर भी प्रदान करता है, जो डिलीवरी भागीदारों को प्रति शिफ्ट में अधिक पैसा बनाने में मदद कर सकता है। निर्बाध रूप से सतत वितरण करना।”

डीवी9एफ2जीबी4

रैपिडएक्स बैटरी को -30 डिग्री से 60 डिग्री सेल्सियस के बीच संचालित करने के लिए बनाया गया है और यह 15,000+ चक्रों के परिचालन जीवन के साथ आती है।

जितेंद्र न्यू ईवी टेक के सह-संस्थापक सीए संकित जितेंद्र शाह कहते हैं, “हम लॉग 9 के साथ इस गठबंधन को लेकर बहुत उत्साहित हैं और आगे देख रहे हैं। आज जब भारत विद्युतीकरण युग में प्रवेश कर चुका है, तो सबसे बड़ी चुनौती इष्टतम ईवी चार्जिंग सुनिश्चित करना है। इसके लिए अंत में, Log9 की तकनीक विशेष रूप से B2B सेगमेंट के लिए बाजार को भारी प्रोत्साहन देगी, और इलेक्ट्रिक स्कूटरों के साथ 24×7 अंतिम-मील डिलीवरी का समर्थन करेगी। हमें यह जानकर और खुशी होगी कि यह तकनीक पहियों पर अंतिम-मील डिलीवरी के लिए बार बढ़ाएगी हम दृढ़ता से मानते हैं कि लॉग9 और जितेंद्र न्यू ईवी टेक के बीच सहयोग का हमारी बिक्री के आंकड़ों पर कई गुना प्रभाव पड़ेगा, जो बदले में हमारे सहयोगी भागीदार लॉग9 के साथ-साथ हमारे ग्राहकों, डीलरों और हमें निर्माताओं के रूप में खुश और लाभदायक बना देगा। “

0 टिप्पणियाँ

Log9 सामग्री का कहना है कि इसकी बैटरी 9x तेज चार्जिंग, बेहतर प्रदर्शन और बैटरी जीवन प्रदान करती है। लॉग9 का कहना है कि इसकी रैपिडएक्स बैटरी को -30 डिग्री से 60 डिग्री सेल्सियस के बीच संचालित करने के लिए बनाया गया है और यह 15,000+ चक्रों के परिचालन जीवन के साथ आती है।

नवीनतम के लिए ऑटो समाचार तथा समीक्षाcarandbike.com को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुकऔर हमारे को सब्सक्राइब करें यूट्यूब चैनल।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest