Friday, September 30, 2022

बेहद क्यूट हैं सैफ और करीना कपूर के नन्हे नवाब, इंटरनेट पर छाई हुई है जेह अली खान की वीडियो

More articles


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बड़े बेटे तैमूर अपने जन्म के वक्त से ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वह बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड कहे जाते हैं. ऐसे में उनके भोई और इस कपल के नन्हे नवाब जेह अली खान कैसे पीछे रह सकते थे. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो इस समय छाई हुई हैं.

आज जेह अली खान (Jeh Ali Khan Birthday) एक साल के हो गए हैं. बीते साल आज ही के दिन सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था. हालांकि, तैमूर (Taimur Ali Khan) की तरह जेह को दोनों लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं, लेकिन इन दोनों भाइयों की क्यूटनेस ही ऐसी है जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर कर लेती है. सोशल मीडिया पर तो उनके चाहने वाले बर्थडे विश कर ही रहे हैं.




वहीं उनकी बुआ और एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने भी इस मौके पर एक वीडियो शेयर की है. सोहा ने वीडियो साझा करते हुए जेह की ओर से लिखा है, ‘क्या, ये मेरा पहला बर्थडे हैं’, इस वीडियो में जेह काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर लग रहा है मानो वह अपने अंदाज में डांस कर रहे हैं. वीडियो में उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं, जो अपनी उम्र से बढ़कर दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उनके एक्सप्रेशन बेहद क्यूट हैं. इससे पहले करीना कपूर खान ने भी अपने दोनों बेटों की खेलते हुए एक झलक दिखाई थी, जिसके कैप्शन में जेह की ओर से लिखा था, ‘भाई रुको.. मेरा इंतजार करो. मैं आज एक साल का हो गया हूं. चलो हम एक साथ दुनिया घूमे, जहां अम्मा हर जगह हमें फॉलो करेंगी.’




इसके कुछ ही देर बाद करीना ने एक और तस्वीर साझा की. इस बार नन्हे से जेह के साथ सैफ अली खान भी दिखाई दिए. इसके साथ एक बार फिर जेह की ओर से कैप्शन लिखा है, ‘ओके अब्बा भी फॉलो करेंगे, आई लव यू’ इन सभी के पोस्ट काफी पसंद किए जा रहे हैं. इंटरनेट पर आज सिर्फ क्यूट से दिखने वाले जेह ही ट्रेंड कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – सामंथा की शकुंतलम का पहला लुक आया सामने, किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं एक्ट्रेस

बेहद खास है नवाब फैमिली के लिए आज का दिन, जेह अली खान के पहले बर्थडे पर करीना कपूर ने लिखी ये बात





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest