Friday, September 30, 2022

बी प्राक के नवजात बच्चे की जन्म के समय मौत, सिंगर ने शेयर किया इमोशनल नोट

More articles


बी प्राक अपनी पत्नी मीरा के साथ। (शिष्टाचार: बप्राक)

नई दिल्ली: बी प्राकी और उनकी पत्नी मीरा बच्चन ने जन्म के समय अपने नवजात बच्चे को खो दिया। तेरी मिट्टी गायक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ दुर्भाग्यपूर्ण खबर साझा की। उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा जिसमें लिखा था, “सबसे गहरे दर्द के साथ हमें यह घोषणा करनी पड़ रही है कि जन्म के समय हमारे नवजात शिशु का निधन हो गया है। यह सबसे दर्दनाक चरण है जिससे हम माता-पिता के रूप में गुजर रहे हैं। हम सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं। डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके अंतहीन प्रयासों और समर्थन के लिए। हम सभी इस नुकसान से तबाह हो गए हैं और हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया इस समय हमें अपनी गोपनीयता दें। आपका मीरा और बी प्राक ”।

बी प्राक द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, उनके उद्योग मित्रों ने टिप्पणी अनुभाग में अपनी संवेदना व्यक्त की। करण जौहर ने लिखा, “मेरे विचार और प्रार्थनाएं आप दोनों के साथ हैं,” नीति मोहन ने लिखा, “आप लोगों के लिए प्रार्थना,” लिसा मिश्रा ने लिखा, हे भगवान। मुझे आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है, भाई। आप दोनों को अपनी प्रार्थनाओं में रखते हुए और मीरा के लिए अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए, मैं सोच भी नहीं सकता कि आप दोनों अभी कैसा महसूस कर रहे होंगे,” और पंजाबी गायक अम्मी विर्क ने लिखा, “वाहेगुरु वाहेगुरु वाहेगुरु … वाहेगुरु मेहर करन गरीब परवार ते”।

यहाँ एक नज़र डालें:

अप्रैल में, बी प्राक और मीरा बच्चन ने घोषणा की कि वे इस गर्मी में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मनमोहक पोस्ट साझा किया और लिखा, “नौ महीने की तैयारी एक लाइफटाइम # समर2022 के लिए प्यार में पड़ने की तैयारी।” नीचे दी गई पोस्ट देखें:

बी प्राक और मीरा बच्चन ने 2019 में शादी की और 2020 में उन्होंने अपने पहले बच्चे अदब बच्चन का स्वागत किया।

काम के मोर्चे पर, बी प्राक ने बॉलीवुड के कई हिट गानों में अपनी आवाज दी है, जैसे तेरी मिट्टी (केसरी), माना दिल (गुड न्यूज), रांझा (शेरशाह), सारे बोलो बेवफा (बच्चन पांडे) और भी कई।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest