Friday, September 30, 2022

बीटीएस 9वीं डेब्यू एनिवर्सरी: जुंगकुक ने मूविंग न्यू सॉन्ग ‘माई यू’ के साथ आर्मी को गिफ्ट किया; घड़ी

More articles


बीटीएस गायक जुंगकुक ने बीटीएस की 9वीं पहली वर्षगांठ पर एक नया ट्रैक छोड़ा।

बीटीएस गायक जुंगकुक ने बीटीएस की 9वीं पहली वर्षगांठ पर माई यू नामक एक नए ट्रैक के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। यहां देखें गाना।

अपनी 9वीं पहली वर्षगांठ पर, बीटीएस सदस्य जुंगकुक ने फैंडम – एआरएमवाई को समर्पित एक नया ट्रैक साझा करके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। गाने का नाम माई यू है। 3:05 ट्रैक पूरी तरह से जुंगकुक द्वारा गाया जाता है, जबकि उन्होंने हिस नॉइज़ के साथ ट्रैक का सह-निर्माण किया है। जबकि ऑडियो अंग्रेजी और कोरियाई का मिश्रण है, वीडियो में अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बोल हैं।

जुंगकुक ने ट्विटर पर एक टेक्स्ट संदेश का स्क्रीनशॉट साझा करके गाने की उलटी गिनती शुरू की। जबकि प्रशंसक उत्सुक थे, यह आश्चर्य की बात थी कि स्क्रीनशॉट गाने के वीडियो का है। जुंगकुक ने पटरियों के बोल को व्यक्त करने के लिए रचनात्मक रूप से कई सोशल मीडिया ऐप टेम्पलेट्स को शामिल किया। इनमें एसएमएस, इंस्टाग्राम स्टोरीज, इंस्टाग्राम पोस्ट, म्यूजिक लाइब्रेरी और बहुत कुछ शामिल थे।

जहां यह गीत उनके संदेश को फैंटेसी तक खूबसूरती से पहुंचाता है, वहीं संगीत ने हमें पिछले साल अपने जन्मदिन के अवसर पर बनाए गए फॉर आर्मी ट्रैक की याद दिला दी। फिर भी, गीत बरसात की रात में एक गर्म गले की तरह लगता है।

नीचे दिया गया वीडियो देखें:

बीटीएस द्वारा प्रूफ नामक अपना नया एल्बम छोड़ने के कुछ ही समय बाद यह गीत आता है। एल्बम, एक संकलन, में तीन नए गाने – फिर भी आने के लिए, युवाओं के लिए और बीटीएस चलाने के लिए – और उनके कई मील के पत्थर, करियर बदलने वाले गाने शामिल हैं। सदस्यों ने एल्बम का हिस्सा बनने के लिए अपने करियर से दो अलग-अलग एकल ट्रैक भी चुने। एल्बम के विमोचन के अलावा, सेप्टेट ने येट टू कम का संगीत वीडियो भी जारी किया।

संगीत वीडियो में नौ वर्षों के दौरान उनके युगों के लिए कई स्वर और उनके पुराने संगीत वीडियो के कुछ तत्व शामिल थे। रिलीज होने के बाद से ही यह एल्बम रिकॉर्ड तोड़ रहा है। Spotify के दैनिक ग्लोबल टॉप 200 चार्ट पर सभी नए ट्रैक उच्च स्थानों पर शुरू होते हैं। प्रूफ में शामिल किए गए उनके कई पुराने गाने भी चार्टेड हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest