Tuesday, October 4, 2022

बीटीएस: आरएम ने अंतराल के दावों को संबोधित किया, ईमानदार होने के नाते ‘अनावश्यक गलतफहमी’ के साथ समाप्त होता है

More articles


बहुत कुछ कहा जा रहा है क्योंकि BTS ने अपने हाल के FESTA 2022 डिनर के दौरान ARMY के साथ एक ईमानदार, दिल से दिल की बातचीत की मेजबानी की। के-पॉप समूह के कथित अंतराल की खबरें वायरल हो गई हैं और सदस्यों के रात्रिभोज के दौरान भावुक होने के अंश भी ऑनलाइन प्रसारित हो रहे हैं। इसे खत्म करने के लिए, समूह के साथ ‘विघटन’ जैसे शब्दों को भी जोड़ा जा रहा है। शोर इस हद तक बढ़ गया कि बीटीएस नेता आरएम उर्फ ​​किम नामजून ने फैंटेसी को संबोधित करते हुए एक लंबा पत्र लिखने का फैसला किया।

वीवर्स को लेते हुए, नामजून ने खुलासा किया कि फेस्टा डिनर वीडियो रिलीज के बाद बीटीएस के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद से उन्हें सबसे अधिक संदेश प्राप्त हुए। उन्होंने नोट किया कि इसमें बहुत सारे ‘उत्तेजक और आंशिक रूप से व्याख्या किए गए कीवर्ड’ थे जैसे कि डिसबैंड, अंतराल, बड़ी घोषणा, आदि। जबकि सदस्यों को इस तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद थी, बीटीएस रैपर ने स्वीकार किया कि यह अभी भी ‘कड़वा’ लगता है।

“बेशक, बाहरी लोगों की प्रतिक्रिया होगी कि हम हंगामा कर रहे हैं, हम अत्यधिक और शक्तिशाली बात कर रहे हैं, आदि … निश्चित रूप से कुछ विशेष है जो केवल बीटीएस और एआरएमवाई के बीच मौजूद है, जितनी सामग्री हमने लगभग 10 वर्षों के समय के दौरान जारी की है जिसे हम बिना रुके चला रहे हैं। यह भावना एक ऐसा प्रश्न है जो हमें अब तक साक्षात्कारों के माध्यम से अनगिनत बार प्राप्त हुआ है, लेकिन किसी कारण से, कुछ शब्दों में इसका वर्णन करना काफी कठिन है और मुझे यह कठिन भी लगता है, ”उन्होंने कहा, जैसा कि ट्विटर उपयोगकर्ता @ द्वारा अनुवादित किया गया है। अनन्तह्यह।

नामजूनी ने कहा कि जिन्होंने पूरा वीडियो देखा, वे समझेंगे कि, उनके नवीनतम गीत यति टू कम की तरह, यह अभी अंत नहीं है। उन्होंने स्वीकार किया, “चूंकि केवल उस हिस्से का स्क्रीनशॉट लिया गया था जहां मैंने रोया था और हर जगह (बिना किसी संदर्भ के) फैलता रहता है, मुझे भी आश्चर्य होता है कि क्या मैं शराब के प्रभाव में बह गया था,” उन्होंने स्वीकार किया।

“वास्तव में, ऐसा लगता है कि ईमानदार होने का साहस हमेशा अनावश्यक गलतफहमी में समाप्त होता है और आपदा पैदा करता है। मैं जो कहना चाहता था वह यह है कि हम दो (व्यक्तिगत + समूह) हैं। हमने एक के रूप में बात की, और हमने केवल उन सभी भावनाओं को साझा किया जो उस प्रक्रिया में साहस और आँसुओं के माध्यम से निकलीं। मेरा मानना ​​है कि यदि आप सेना के जवान हैं जो हमें जानते हैं, तो आप इसे समझने के लिए पर्याप्त उदार होंगे और एक बार भी मुझे इसमें संदेह नहीं होगा। हमने वीडियो में जो कहा वह सब कुछ है, ”आरएम ने कहा।

बीटीएस नेता ने उल्लेख किया कि मक्ने लाइन के सदस्य – ताएह्युंग और जुंगकुक – ने पहले से ही वीएलिव्स के माध्यम से दो बार के ग्रैमी-नामांकित समूह से जुड़ी गलतफहमी और आशंकाओं को संबोधित किया था, वह फिर से याद दिलाना चाहते थे कि समूह हमेशा खुला रहा है। बीटीएस के लिए एक दीर्घकालिक भविष्य।

“हालांकि ऐसा समय नहीं था जब हम झगड़ा नहीं करते थे और नाराज होते थे, मेरा मानना ​​​​है कि यह हमारे शुरुआती दिनों के सामाजिक जीवन से एक वयस्क के रूप में परिपक्व होने के लिए परीक्षण और त्रुटि है। हालांकि मुझे डर है कि यह पोस्ट एक और गड़बड़ हो जाएगा.. या एक ऐसा कार्य हो जो सभी मौजूदा शोरों की आग को भड़काएगा, सबसे अधिक बोलने वाले संबंधित व्यक्ति के रूप में, मैं (आया) संक्षेप में मुख्य बिंदुओं के बारे में बात करता हूं , “उन्होंने आगे जोड़ा।

रैपर ने प्रशंसकों को उनके निरंतर समर्थन, प्यार और ऊर्जा के लिए धन्यवाद देते हुए अपने पत्र का समापन किया। “मैं एक टीम और एक व्यक्ति के रूप में आपको बेहतर पक्ष दिखाने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा। धन्यवाद, ”उसने अपनी पोस्ट समाप्त की,” उसने अपना पत्र समाप्त किया।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest