Sunday, October 2, 2022

बीजेपी नेता ने मुस्लिम वोटर्स को दिया ये लालच, फिर कहा- वोट देने के लिए कुरान की कसम खाएं

More articles


UP Assembly Election 2022: यूपी के बिजनौर में आठ विधानसभा सीट पर 14 फरवरी को दूसरे चरण के मतदान होने हैं. ऐसे में चुनावी सरगर्मियां तेज़ होती जा रही हैं. वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के हथकंडे अपनाते नज़र आ रहे हैं. लेकिन बिजनौर की सदर सीट से बीजेपी विधायक सुची चौधरी के पति ऐश्वर्या चौधरी तो एक कदम आगे ही निकल गए. उन्होंने मुस्लिमों का वोट पाने के आचार संहिता उल्लंघन करते उन्हें पवित्र कुरान की कसम दिलाने की अपील की. ऐश्वर्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सदर सीट से बीजेपी विधायक और प्रत्याशी सुची चौधरी के पति ऐश्वर्या चौधरी का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उनके पति मुस्लिम मोहल्ले में प्रचार प्रसार करने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने मुस्लिम वोट लेने के लिए सभा में कहा कि मैं 50 हज़ार ईंट बारात घर के लिए देने के लिए तैयार हूं लेकिन इसके एवज में मुस्लिम मतदाता पवित्र क़ुरान शरीफ़ की कसम खाएं कि वह उन्हें वोट देंगे.

मुस्लिम वोट के लिए कुरान की कसम

वायरल वीडियो बिजनौर से सटे झलरे का है जो 30 जनवरी को नुक्कड़ सभा का है. ये सभा गांव के चौधरी करण सिंह के बेटे के घर रखी गई थी. जहां पर गांव के ही 10-15 मुस्लिम लोगों को नुक्कड़ सभा में बुलाया गया था. तभी किसी ने इस सभा का वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया और इसे वायरल कर दिया. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ऐश्वर्या कैसे खुले आम आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि गांव में करीब 2500 मुस्लिम वोटर हैं, जिन्हें रिझाने के लिए सुची के पति ने ईंटों का लालच दिया. 

ये भी पढें-

 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest