Sunday, October 2, 2022

बिलासपुर में युवती से दुष्कर्म कर दोस्त ने बनाया वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूले 21 लाख

More articles


Publish Date: | Tue, 12 Jul 2022 09:31 PM (IST)

बिलासपुर। सरकंडा क्षेत्र में युवती से दुष्कर्म कर दोस्त ने वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो को इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर 21 लाख स्र्पये वसूल लिए। घर में जरूरत पड़ने पर स्वजन ने युवती से स्र्पये मांगे। तब मामले का पता चला। इसके बाद मामले की शिकायत सरकंडा थाने में की है। शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म और धमकी देकर वसूली के मामले में जुर्म दर्ज कर लिया है। आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म की शिकायत की है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पहचान 2019 में साथ में पढ़ने वाले ओमप्रकाश दुबे से हुई। युवक ने उसे सीपत रोड स्थित अपने दोस्त के किराए के मकान में बुलाया। यहां पर उसने युवती को शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार उससे संबंध बनाता रहा। बीते मई महीने में युवक ने उसे अपनी मां से मिलाने के लिए घर बुलाया। घर पहुंचने पर युवती को पता चला कि उसकी मां बाहर गई हुई है। युवक ने अपने घर में ही युवती से शारीरिक संबंध बनाया। इसका उसने अपने मोबाइल पर वीडियो भी बना लिया।

ये भी पढ़ें: बिलासपुर कलेक्टर के निर्देश- अस्पताल और स्कूलों का निरीक्षण कर व्यवस्था करें दुरुस्त

इसकी जानकारी युवती को नहीं थी। बाद में युवक ने वीडियो दिखाकर उससे 25 लाख स्र्पये की मांग की। स्र्पये नहीं देने पर उसने वीडियो को इंटरनेट मीडिया में प्रसारित करने की धमकी दी। इससे डरी युवती ने अपने घर में रखे 21 लाख स्र्पये युवक को दे दिए। बाद में युवती के पिता ने काम आने पर अपनी बेटी से स्र्पये मांगे। इस पर वह टाल मटोल करने लगी। आशंका होने पर उन्होंने युवती से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया। युवती ने अपने पिता के साथ सरकंडा थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। इस पर पुलिस दुष्कर्म और जबरन वसूली का मामला दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

स्र्पये से खरीदी महंगी बाइक और मां के लिए कार

पूछताछ में युवती ने बताया कि स्र्पये मिलने के बाद युवक ने तीन लाख से अधिक स्र्पये की केटीएम बाइक खरीद ली। साथ ही अपनी मां के लिए लक्जरी कार भी खरीदी है। शेष रकम को वह घूम-फिरने में खर्च कर रहा था। इसके बाद भी वह युवती पर और रकम देने के लिए दबाव बना रहा था।

जमीन बेचकर पिता ने बेटी को रखाए थे स्र्पये

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि युवती के पिता ने अपनी पैतृक जमीन को पिछले दिनों बेचा था। इससे उन्हें 21 लाख स्र्पये मिले थे। स्र्पयों को उन्होंने अपनी बेटी को सुरक्षित रखने के लिए दिया था। पूरी रकम युवती के पास ही थी। प्रेमी के धमकाने पर उसने डरकर सारे स्र्पये उसे दे दिए। इसे वह अपने पिता को नहीं बता पा रही थी।

Posted By: Abrak Akrosh

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest