Monday, October 3, 2022

बिलासपुर में इंजीनियर ने दोस्त को रौब दिखाने की हवाई फायरिंग

More articles


बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। आरइएस मस्तूरी में पदस्थ इंजीनियर ने अपने दोस्त पर रौब झाड़ने के लिए हवाई फायरिंग कर दी। इस समय पास ही अवैध शराब बेचने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची थी। फायरिंग की आवाज सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची और इंजीनियर व उसके मैनेजर दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इंजीनियर और उसके दोस्त के कब्जे से चाकू और पिस्टल जब्त कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

सरकंडा थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि बुधवार की रात पुलिस की टीम राजकिशोर नगर में अवैध शराब बेचने वालों की जानकारी जुटा रही थी। इसी बीच एक आरक्षक ने गार्डन की ओर फायरिंग की आवाज सुनी। फायरिंग की आवाज सुनते ही आरक्षक और उनके साथी पानी टंकी के पास पहुंचे। मौके पर मस्तूरी आरइएस में पदस्थ इंजीनियर अभिषेक भारद्वाज(34) और रायपुर स्थित सीमेंट फैक्ट्री में सेल्स मैनेजर अनुराग पांडेय वहां मौजूद थे। जवानों ने उनसे पूछताछ की। इस पर दोनों पुलिस को गुमराह करने लगे। तलाशी के दौरान पुलिस ने इंजीनियर के कब्जे से मेड इन स्पेन पिस्टल और सेल्स मैनेजर के कब्जे से कारतूस के खाली खोखे और चाकू जब्त किए हैं। पुलिस ने पिस्टल और चाकू के साथ ही आरोपित की कार जब्त कर ली है।

ये भी पढ़ें: बिलासपुर में वनकर्मी को बोनस का झांसा देकर 20 लाख की धोखाधड़ी के आरोपित गिरफ्तार

आरोपितों से और भी हथियार मिलने की आशंका पर चलती रही पूछताछ

घटना बुधवार देर रात की है। आरोपित के कब्जे से मेड इन स्पेन पिस्टल और कारतूस के खोखे मिलने की जानकारी जवानों ने अधिकारियों को दी। इसके बाद एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंच गई। आरोपित इंजीनियर से एसीसीयू और पुलिस की टीम हथियार के संबंध में पूछताछ कर रही थी। इस दौरान इंजीनियर पुलिस को गोलमोल जवाब दे रहा था। कड़ाई करने पर उसने एक अनजान व्यक्ति से हथियार मिलने की बात कही। पुलिस इसकी तस्दीक कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest