Sunday, October 2, 2022

बार्बी से केन के रूप में रयान गोसलिंग का पहला लुक सामने आया; जुलाई 2023 में सिनेमाघरों में हिट होने वाली फिल्म

More articles


बार्बी फिल्म से रयान गोसलिंग का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। बुधवार को, वार्नर पिक्चर्स ने फिल्म से अभिनेता के लुक को साझा किया और घोषणा की कि फिल्म 21 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। बार्बी फिल्म में, रयान गोसलिंग केन की भूमिका निभाएंगे। तस्वीर में, रयान गोसलिंग को अपने सिक्स-पैक एब्स, ब्लीच गोरा बाल और एक स्प्रे टैन दिखाते हुए देखा जा सकता है।

कहने की जरूरत नहीं है कि फिल्म से रयान के फर्स्ट लुक ने प्रशंसकों को सुपर एक्साइटेड कर दिया है। “प्लास्टिक में जीवन। यह शानदार है, ”प्रशंसकों में से एक ने लिखा। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने इस बारे में बात की कि अभिनेता कैसे पहचानने योग्य नहीं दिखता है और कहा कि यह ‘अद्भुत’ है।

फिल्म में मार्गोट रॉबी भी होंगे, जिनका लुक पहले जारी किया गया था। इसमें सिमू लियू, केट मैककिनोन, एलेक्जेंड्रा शिप, एम्मा मैके, किंग्सले बेन-अदिर, इस्सा राय और माइकल सेरा भी शामिल हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है और अभी तक इसके प्लॉट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इस साल की शुरुआत में, सिमी लियू ने फिल्म को ‘जंगली’ और ‘अविश्वसनीय रूप से अद्वितीय’ बताया। वैराइटी के हवाले से उन्होंने कहा, “काश मैं आपको दिखा पाता कि हम दिन-प्रतिदिन क्या करते हैं क्योंकि यह पागलपन है।”

मैटल के चेयरमैन और सीईओ योन क्रेज़ ने कहा था, “बार्बी दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी में से एक है और हम वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स और मार्गोट रॉबी के साथ साझेदारी करके उसे बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए उत्साहित हैं।” घोषित किया गया था।

“हम वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स के साथ इस सहयोग को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर हैं क्योंकि हम अपने प्रिय ब्रांडों की कहानियां सुनाते हैं। मैटल फिल्म्स हमारे ब्रांड पोर्टफोलियो की विशाल क्षमता को प्रदर्शित करने की राह पर है, क्योंकि हम मैटल को एक आईपी-संचालित, उच्च-प्रदर्शन वाली खिलौना कंपनी में बदलने की अपनी रणनीति पर अमल करना जारी रखते हैं, ”उन्होंने कहा था।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest