Wednesday, October 5, 2022

बाइक लूटकर भाग रहे थे, मगर दबोचे गए: ट्रक ड्राइवर से भी की लूट की कोशिश, उसे चाकू भी मारा, तभी पहुंच गई पुलिस

More articles


रायगढ़4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के रायगढ ़में 2 लोगों ने मिलकर एक बाइक सवार शख्स से उसकी बाइक ही लूट ली। बाइक लूटने के बाद वे वहां से तो भाग निकले। मगर आगे जाकर एक ड्राइवर से भी लूट की कोशिश करने लगे। उन्होंने ट्रक ड्राइवर को चाकू भी मार दिया। उतने में पुलिस पहुंच गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

खरसिया के रहने वाले सावन कुमार चौहान(45) ने गुरुवार देर रात पुलिस को सूचना दी कि उसके बाइक लूटकर 2 आरोपी फरार हो गए हैं। वो जब यहां उर्दना गांव में खड़ा था। उसी दौरान उसके साथ लूट हुई है। दोनों आरोपी पूंजीपथरा-गेरवानी की ओर भागे हैं। इस पर पुलिस और डायल 112 की टीम उस तरफ रवाना हुई थी।

घटना के बाद सावन अपने साथी संतोष के साथ रोड पर ही खड़ा था। उसी वक्त उसके कुछ और साथी आए। फिर सावन अपने साथियों के साथ वहां से आगे बढ़ा तो उसने केलो डैम के पास अपनी बाइक खड़ी हुई देखी। वहां 2 लड़के एक ड्राइवर से लूट की कोशिश कर रहे थे। दोनों ने ड्राइवर को चाकू भी मार दिया था। इतने में पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपी ने अपना नाम सोनू चौहान और विक्की चौहान नाम बताया है। दोनों के खिलाफ‌ पुलिस ने लूट का केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest