Sunday, October 2, 2022

बाइक को टक्कर मार पलटा टैंकर, 1 की मौत: दंतेवाड़ा में हुआ हादसा, 3 घायल; बाइक सवार युवकों की शिनाख्त नहीं

More articles


दंतेवाड़ा12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दंतेवाड़ा में सड़क हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं, जबकि 1 की मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एक डीजल टैंकर ने बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मारी और अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर लगने के बाद बाइक सवार सड़क किनारे पुल के नीचे झाड़ियों में जा फेंकाए। साथ ही डीजल टैंकर पलटने से चालक और हेल्पर भी इस हादसे में घायल हुए हैं। चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। अन्य तीन का इलाज चल रहा है। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

हादसे के बाद घायल युवक।

हादसे के बाद घायल युवक।

जानकारी के मुताबिक, डीजल टैंकर गीदम की तरफ से दंतेवाड़ा की तरफ जा रहा था। वहीं विपरीत दिशा से बाइक में 2 युवक भी आ रहे थे। इस बीच कारली में लाइवलीहुड कॉलेज के सामने डीजल टैंकर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 2 युवक पुल के नीचे जा गिरे। टक्कर के बाद ट्रक भी अनियंत्रित हो गया और कुछ दूरी पर जाकर पलट गया। इस हादसे के बाद डीजल टैंकर क्षतिग्रस्त हो गया और पूरा पेट्रोल-डीजल सड़क पर ही बहने लगा। इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को जानकारी दी।

अनियंत्रित होकर टैंकर भी पलट गया।

अनियंत्रित होकर टैंकर भी पलट गया।

मौके पर पहुंचे जवानों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और फिर तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम को हादसे की सूचना दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, सड़क पर फैले डीजल की वजह से कहीं आग न लग जाए इसलिए फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर बुलाया गया है। फिलहाल टैंकर को खड़ा करने और डीजल को सुरक्षित रूप से टैंकर से खाली करने का प्रयास किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक घायलों और मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest