Friday, September 30, 2022

बरेली: गोकशी का विरोध करना सपा पार्षद को पड़ा भारी, तस्करों ने लाठी-डंडों से किया जानलेवा हमला

More articles


Bareilly News: बरेली में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पार्षद ने गोकशी का विरोध किया तो गौ तस्करों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोप है की तस्करों ने लाठी डंडों और धारदार हथियार से सपा पार्षद को बेरहमी से पीटा, इतना ही नही पथराव और फायरिंग भी की. वही इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंच पर मौके पर पहुंची पुलिस (Bareilly Police) ने घायलों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. 

सपा पार्षद पर किया जानलेवा हमला
बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के फरीदापुर में समाजवादी पार्टी के पार्षद गुड्डू पर गौ तस्करों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में वार्ड 32 से सपा पार्षद को गंभीर चोटें आई. पार्षद के भाई के मुताबिक गुड्डू आज दोपहर को अपनी डेयरी जा रहे थे कि अचानक गांव के ही गौ तस्करों ने उस पर हमला कर दिया. जिससे गुड्डू के सिर में गंभीर चोटें आई. आरोप है कि दबंगों ने गुड्डू पर पथराव किया और हवाई फायरिंग भी की. पार्षद को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

UP Politics: सीएम योगी से देर रात मिले ओम प्रकाश राजभर, बेटे अरविंद राजभर भी रहे मौजूद, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

घटना पर पुलिस ने दी ये जानकारी
वहीं इस मामले पर पुलिस ने अलग ही बात बताई है. एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि इज्जतनगर के फरीदापुर में एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें दोनों पक्षों के लोगों के चोट आई है. सपा पार्षद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है जिनसे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को हाईकोर्ट ने सुनाई दो साल की सजा, लखनऊ के जेलर को धमकाने का है मामला



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest