Wednesday, October 5, 2022

बनने वाली आलिया भट्ट पुर्तगाल में स्टोन सेट के बाहर कुछ ‘मी टाइम’ का आनंद ले रही हैं, देखें तस्वीरें

More articles


आलिया भट्ट, जो रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने पुर्तगाल से खुश तस्वीरें साझा कीं।

आलिया भट्ट इस वीकेंड पुर्तगाल में हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने वाली अभिनेत्री अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं।

एक हफ्ते के उतार-चढ़ाव के बाद आलिया भट्ट खुद के साथ कुछ समय बिता रही हैं। रणबीर कपूर से शादी करने वाली अभिनेत्री ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। खबर ने ठीक ही तो इंटरनेट तोड़ दिया। खबर के बाद, उन्हें लंदन में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​​​और रणवीर सिंह के साथ समय बिताते हुए देखा गया। अब, अभिनेत्री ने कुछ ‘मी टाइम’ का आनंद लेने का फैसला किया है और अपने सुखद समय की झलकियां साझा की हैं। उसने यह भी खुलासा किया कि वह इस सप्ताह के अंत में पुर्तगाल में है।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, आलिया ने तीन तस्वीरें साझा कीं और खुलासा किया कि वह खुद टहलने निकली थीं। पहली तस्वीर में, अभिनेत्री की गर्भावस्था की चमक स्पष्ट थी क्योंकि उसने एक सेल्फी के लिए एक बड़ी मुस्कान बिखेरी। दूसरे में उन्होंने जिस रास्ते पर चल रही थी उसकी एक तस्वीर शेयर की। तीसरे में उन्होंने अपनी परछाई की तस्वीर शेयर की.

तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “अपने साथ टहलने से कुछ भी ठीक नहीं हो सकता।” उसने पुर्तगाल में प्रिया डो कैनाल नेचर रिज़ॉर्ट के रूप में स्थान को भू-टैग किया। यह स्पष्ट नहीं है कि वह अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के एक हिस्से की शूटिंग पुर्तगाल में कर रही हैं या वह मिनी वेकेशन पर हैं।

आलिया हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। Netflix फिल्म में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी हैं। आलिया पिछले महीने फिल्म की शूटिंग के लिए यूके गई थीं। ऐसा लगता है कि वह वंडर वुमन एक्ट्रेस के साथ अच्छी बॉन्डिंग कर रही हैं क्योंकि गैडोट अक्सर आलिया की पोस्ट पर कमेंट करते हैं।

गैडोट ने हाल ही में आलिया की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पोस्ट पर कमेंट किया था। सोमवार को, आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह और रणबीर एक क्लिनिक में परीक्षण करवाते हुए दिखाई दे रहे थे। तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘हमारा बच्चा…जल्द आ रहा है। गैडोट ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और कई दिल के इमोजी गिराए।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest