बंद कमरे से आ रही थी बदबू, पुलिस ने खोला दरवाजा तो फटी रह गई आंखें…सामने पड़ी थी महिला की लाश

0
20

UP Crime News: मुरादाबाद के नया मुरादाबाद इलाके में एक मकान बंद था जिसमें अंदर से बदबू आ रही थी. पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला गया तो वहां से एक महिला का शव बरामद किया गया. एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मामले में जांच की जा रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक मृतका 25 वर्षीय महिला कंप्यूटर की टीचर थी.

प्रथमदृष्टया पुलिस घटना को खुदकुशी मान रही है. पुलिस घटना की तह तक जाने में जुटी है. मृतका के पिता वाहन चालक हैं और उनका नाम चरन सिंह है. मृतका का नाम काजल था. वह मझोला थाना क्षेत्र स्थित नया मुरादाबाद के सेक्टर 13 में किराए का कमरा लेकर रहती थी और एक शिक्षण संस्थान में पढ़ाती थी.

कमरे में फंदे से झूल रहा था कंप्यूटर टीचर का शव

काजल की मां सुनीता ने बताया कि बीते दो दिनों से वह लगातार मोबाइल फोन पर बेटी से संपर्क करने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन बार-बार कॉल करने के बाद भी बेटी की तरफ से कोई जवाब नहीं मिल रहा था. फिर उन्होंने गांव के ही दूधिया से ये बात बताई और बेटी का पता लगाने को कहा. शनिवार की दोपहर दूधिया काजल के कमरे पर पहुंचा तो कमरा बंद था और कमरे से दुर्गंध आ रही थी. दूधिया ने खिड़की से कमरे के अंदर झांका तो कमरे में काजल का शव फंदे से झूल रहा था.

News Reels

 

दूधिया ने काजल के घरवालों को इसकी जानकारी दी फिर मझोला पुलिस को ये बात बताई. एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया व सीओ सिविल लाइन अनूप कुमार के नेतृत्व में महिला पुलिस मौके पर पहुंची. दरवाजा तोड़कर पुलिस ने काजल का शव अपने कब्जे में ले लिया. एसपी सिटी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है. शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा. फिलहाल जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: 20 दिन पहले आफताब के परिवार ने खाली कर दिया था मुंबई का घर, क्या हत्या की थी जानकारी?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here