फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया फीफा विश्व कप 2022 लाइव स्ट्रीमिंग: भारत में मुफ्त ऑनलाइन और टीवी पर एफआरए बनाम ऑस्ट्रेलिया और फुटबॉल विश्व कप मैच कैसे देखें?

0
35


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फीफा विश्व कप 2022 के अपने पहले मैच में फ्रांस को कुछ भी बाधित नहीं होने वाला है – नहीं करीम बेंजेमा की अनुपस्थिति, और विशेष रूप से कतर में ‘वन लव’ आर्मबैंड पंक्ति नहीं, कप्तान ह्यूगो लोरिस ने सोमवार को कहा। डिफेंडिंग चैंपियन मंगलवार को ग्रुप डी में अपने अभियान की शुरुआत करते हैं, सोकेरो को उसी तरह हराने की कोशिश करते हैं जैसे उन्होंने रूस में अपनी 2018 की यात्रा को शुरू करने के लिए किया था।

वे चोटों की एक श्रृंखला से प्रभावित हुए हैं, जिसमें प्रमुख मिडफ़ील्डर नगोलो कांटे और पॉल पोग्बा का शासन था, और हाल ही में बैलोन डी’ओर विजेता बेंजेमा, जो जांघ की चोट के साथ वापस आने के बाद रविवार के शुरुआती घंटों में टीम से बाहर हो गए थे, और सेंटर बैक प्रेस्नेल किम्पेम्बे।

“हम अभी भी अपने मौके पर, अपनी टीम में विश्वास करते हैं। आखिरी मिनट की वापसी, विशेष रूप से करीम की, मदद नहीं की, “लोरिस ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया। “लेकिन मैं यह सोचना चाहता हूं कि टीम आगे बढ़ेगी।”

कई टीमों – इंग्लैंड, वेल्स, बेल्जियम, नीदरलैंड, स्विट्जरलैंड, जर्मनी और डेनमार्क – ने किसी भी रूप के खिलाफ वन लव आर्मबैंड पहनने की योजना बनाई थी, लेकिन एक संयुक्त बयान में, सोमवार को ईरान के खिलाफ इंग्लैंड के शुरुआती खेल से घंटों पहले वापस आ गए। फीफा के नियमों के अनुसार, टीम के उपकरण में कोई राजनीतिक, धार्मिक या व्यक्तिगत नारा, बयान या चित्र नहीं होना चाहिए, और फीफा फाइनल प्रतियोगिताओं के दौरान, प्रत्येक टीम के कप्तान को ‘फीफा द्वारा प्रदान किए गए कप्तान के आर्मबैंड को पहनना चाहिए’। विवाद से दूर रहते हुए फ्रांस ने कोई कार्रवाई की योजना नहीं बनाई थी।

फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया फीफा विश्व कप 2022 ग्रुप डी मैच से पहले, नीचे लाइवस्ट्रीमिंग विवरण प्राप्त करें …

फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच फीफा विश्व कप 2022 का ग्रुप डी मैच किस समय और किस तारीख को भारत के समय में खेला जाएगा?

फीफा विश्व कप 2022 का ग्रुप डी मैच फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार – 23 नवंबर को भारतीय समयानुसार 12:30 बजे खेला जाएगा।

फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच फीफा विश्व कप 2022 का ग्रुप डी मैच कहां खेला जाने वाला है?

फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच फीफा विश्व कप 2022 का ग्रुप डी मैच कतर के अल जानौब स्टेडियम में खेला जाएगा।

कौन सा टीवी चैनल फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया लाइव के बीच फीफा विश्व कप 2022 ग्रुप डी मैच का प्रसारण करेगा?

फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच फीफा विश्व कप 2022 के ग्रुप डी मैच का भारत में स्पोर्ट्स 18 चैनलों पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

मैं भारत में फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच फीफा विश्व कप 2022 के ग्रुप डी मैच को मुफ्त में कहां लाइवस्ट्रीम कर सकता हूं?

फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच फीफा विश्व कप 2022 के ग्रुप डी मैच को Jio Cinema ऐप पर लाइवस्ट्रीम किया जा सकता है। आप भारत में फीफा विश्व कप 2022 को मुफ्त में स्ट्रीम कर सकते हैं।

फीफा विश्व कप 2022 के ग्रुप डी मैच में फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 11 बजे की भविष्यवाणी की गई है

फ्रांस: ह्यूगो लोरिस, बेंजामिन पावर्ड, दियोट उपामेकानो, इब्राहिमा कोनाटे, लुकास हर्नांडेज़, ऑरेलियन टचौमेनी, एड्रियन रैबियोट, ओस्मान डेम्बेले, एंटोनी ग्रीज़मैन, किल्कियन एम्बाप्पे और ओलिवियर गिरौद

ऑस्ट्रेलिया: मैट रयान, नथानिएल एटकिंसन, बेली राइट, के रोल्स, अज़ीज़ बेहिच, अजदीन ह्रस्टिक, आरोन मूय, जैक्सन इरविन, मैथ्यू लेकी, मिशेल ड्यूक, क्रेग गुडविन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here