Monday, October 3, 2022

फरहान अख्तर स्पेन में स्काइडाइविंग करते हैं, फैंस कहते हैं ‘वह रियल के लिए जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जी रहे हैं’

More articles


फरहान अख्तर असल जिंदगी में हमारे जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के सपने को जी रहे हैं! जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म में इमरान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता इस सप्ताह के अंत में स्पेन में हैं और उनकी गतिविधियों में से एक स्काइडाइविंग है। हाल ही में डेब्यू किए गए मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बीच में नजर आ रहे थे।

तस्वीर को साझा करते हुए फरहान ने लिखा, “हर रविवार को कैसा महसूस होना चाहिए.. ❤️ #FarOutdoors #freeflying #skydiving #adventure #lifestyle #spain #empuriabrava।” पता चला, हम ZNMD वाइब्स को महसूस करने वाले अकेले नहीं थे। कई प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और बताया कि वह वास्तविक जीवन में ZNMD जीवन जी रहे हैं।

“वह असली के लिए” ZNMD “जी रहा है,” एक प्रशंसक ने लिखा। “मैं अकेला हूं जो जानता था कि # znmd2 मैं जल्द ही हो रहा हूं,” दूसरे ने मजाक किया। “क्या यह वही ZNMD जगह है इमरानान्नन ???” फिल्म में उनके चरित्र का जिक्र करते हुए एक तिहाई जोड़ा। चौथी टिप्पणी में कहा गया है, “क्या मैं अकेला हूं जो इस तस्वीर को देखते हुए मेरे सिर में Znmd संवाद चला रहा है।”

संयोग से जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की शूटिंग भी स्पेन में हुई थी। फिल्म, जिसमें ऋतिक रोशन और अभय देओल भी थे, एक रोड ट्रिप पर तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है और प्रत्येक दोस्त द्वारा चुनी गई साहसी गतिविधियों को करती है। इसमें टोमाटीना उत्सव में भाग लेना, स्काइडाइविंग, स्कूबा डाइविंग और सांडों की दौड़ में भाग लेना शामिल था। फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी।

फिल्म की रिलीज के एक दशक से अधिक समय बाद, फरहान एक और यात्रा फिल्म का हिस्सा हैं, जिसमें तीन मुख्य भूमिकाएं हैं। फरहान ने 2021 में घोषणा की कि वह प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म जी ले जरा के साथ निर्देशक बनने जा रहे हैं, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ। फिल्म के पोस्टर से टीज हो गया है कि यह एक और रोड ट्रिप फिल्म होगी। फिल्मांकन के विवरण का खुलासा होना बाकी है लेकिन फिल्म 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest