Monday, October 3, 2022

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की ये अनसीन तस्वीर हो रही वायरल, ढीले कपड़े और नो मेकअप लुक में आईं नजर

More articles


Alia Bhatt In London: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने हॉलीवुड डेब्यू ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग के लिए लंदन (London) में हैं. इस दौरान आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ, अपनी मौसी रीमा जैन (Rima Jain) और उनके परिवार से मिलने और उनके साथ एक रेस्तरां में खाना खाने पहुंची. इस दौरान उनके साथ फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) भी नजर आए.

अब आलिया की लंदन में करण के साथ पोज देते हुए एक अनसीन फोटो ऑनलाइन शेयर की गई है. इस दौरान आलिया आरामदायक काले रंग की ड्रेस में बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. इस फोटो में वो करण जौहर और एक फैन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

इससे पहले भी फैमिली गेट-टुगेदर की अन्य तस्वीरें सामने आईं थी जिनमें आलिया को एक तरफ शाहीन के साथ और दूसरी तरफ रीमा के साथ बैठे हुए नजर आ रहे थे.. तस्वीर में रीमा के बेटे अरमान जैन, उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा, भतीजी नताशा नंदा और कुछ अन्य लोग भी एक टेबल के पार बैठे नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी लंदन में हैं, जिनमें रणवीर सिंह भी शामिल हैं, जो संकेत देता है कि आलिया और रणवीर अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए एक सीक्वेंस की शूटिंग भी कर सकते हैं. जिसे करण द्वारा निर्देशित किया जा रहा है.

फिल्म निर्माता ने गुरुवार को रणवीर और आलिया की फंकी सनग्लासेस में कैमरे के लिए एक साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा करके उनके मिलन की पुष्टि की. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “मैंने रॉकी और रानी को पाया!” आलिया ने हाल ही में करण और मनीष मल्होत्रा ​​के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जिसे फैशन डिजाइनर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया. करीना कपूर और सैफ अली खान भी हाल ही में अपने बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ लंदन में थे, और दोपहर के भोजन के लिए रीमा जैन और परिवार के साथ शामिल हुए थे. आलिया भी उनसे लंदन में मिली थीं.  

ये भी पढ़ें:

Rocketry Review: आर माधवन ने कर दिया कमाल, हिला डालेगी Nambi Narayanan की ये कहानी

Milind Soman ने 25 साल बाद Shirngaar से किया कमबैक, 56 की उम्र में एक्टर का लुक देख फैंस हुए हैरान





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest