Monday, October 3, 2022

प्रतीक सहजपाल की चीटिंग पर भड़के रोहित शेट्टी! लगा दी जमकर क्लास..

More articles


Khatron Ke Khiladi 12 Rohit Shetty Pratik Sehajpal: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियों में है. शो की शूटिंग कैपटाउन में चल रही है जो अपने आखिरी पड़ाव पर है. ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन’ के सेट से आए दिन नए-नए फोटो और वीडियो सामने आ रहे है. इस बीच खतरों के खिलाड़ी के सेट से नई खबर सामने आई है. वो खबर है कि बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) लगातार गेम के रूल्स ब्रेक करते दिखे हैं और जिसकी वजह से उन्हें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के गुस्सा का सामना भी करना पड़ा है.

दरअसल, टास्क के दौरान प्रतीक और चेतना ने फैजू और तुषार कालिया के खिलाफ टास्क खेल रहे थे. प्रतीक टास्क पूरा कर नहीं कर पाए, जबकि रोहित बार-बार उन्हें गाइड करते दिख. इतना ही नहीं प्रतीक मना करने के बावजूद बार-बार टास्क परफॉर्म करने के लिए तार का इस्तेमाल करते रहे. रोहित इस दौरान कई बार प्रतीक को बोले की वो तार को छोड़ दें, क्योंकि वो सुरक्षित नहीं है और गेम के रूल्स के खिलाफ भी है.

प्रतीक पर भड़के रोहित शेट्टी

रोहित के बोलने के बावजूद भी प्रतीक वो तार को पकड़े रखे. फिर क्या था रोहित शेट्टी को गुस्सा आ गया और उन्होंने प्रतीक को जमकर लताड़ लगा दी. इतना ही नहीं रोहित शेट्टी ने प्रतीक सहजपाल को ये धमकी तक दे डाली कि अगर वो नहीं मानें तो वो ये टास्क कैंसिल कर देंगे. 

शो में पहली बार रोहित शेट्टी को इतना नाराज देखा गया है. पहले को प्रतीक रोहित की बातों को अनदेखा कर दे रहे थे, लेकिन जैसे ही वो भड़के तो प्रतीक अपने आप लाइन पर आ गए.

Ranbir Kapoor Arjun Bijlani: क्लासमेट रहे हैं रणबीर कपूर और अर्जुन बिजलानी, ‘शमशेरा’ एक्टर ने किया खुलासा, दिल छू लेगा वीडियो

Khatron Ke Khiladi 12: स्टंट के दौरान शिवांगी जोशी और अनेरी वजानी को लगे जोरदार करेंट के झटके और फिर…

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest