Friday, September 30, 2022

पोते को बचाने के लिए दादा ने दी जान: धमतरी के तालाब में 5 साल का बच्चा डूबने लगा तो उसे बाहर फेंका पर खुद नहीं बचा

More articles


धमतरी4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डमी फोटो।

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक अधेड़ उम्र के शख्स की तालाब में डूबने से मौत हो गई। वो अपने पोते को बचाने के चक्कर में तालाब में उतरा था। उसने पोते को बचा भी लिया। मगर खुद गहराई में चला गया। इसके बाद वह लौटा ही नहीं और उसकी मौत हो गई। मामला कुरुद थाना क्षेत्र का है।

चर्रा निवासी राम प्रसाद साहू(57) मंगलवार को अपने 5 साल के पोते नेहाल साहू के साथ शाम 7 बजे के पास गांव के बंधवा तालाब में नहाने के लिए गया था। इस दौरान बच्चा नहाने के लिए पानी में थोड़ा अंदर चल गया। अंदर जाने के बाद बच्चा डूबने लगा था। ये देखते ही राम प्रसाद ने बच्चे को बचाने के लिए पानी में छलांग लगी दी और बच्चे को वहां से उठाकर तालाब के किनारे फेंक दिया। उस समय तालाब में इक्का-दुक्का लोग ही थे और वो भी दूसरे किनारे की ओर। इससे राम प्रसाद को बचाने भी कोई नहीं आया।

इधर, बच्चे को बचाने की कोशिश में राम प्रसाद खुद ही गहराई वाली जगह में चला गया और डूब गया। बच्चा तालाब किनारे बैठे रो रहा था। ये देखकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। तब उन्हें पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिली। इसके बाद लोगों ने जाल डालकर शव को बाहर निकाला और पुलिस को भी इस बात की सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पीएम के लिए भेज दिया था। अब बुधवार को शव का पीएम किया गया है और परिजनों को सौंपा गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest