Tuesday, October 4, 2022

पेड़ से लटका मिला युवक का शव: प्रेमिका से शादी के बाद मिलने गया था उसके गांव; प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का अंदेशा

More articles


​​​​​​​तखतपुर11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विकास कश्यप (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक का शव पेड़ से फांसी पर लटका हुआ मिला है। प्रेमिका की शादी हो जाने के बाद युवक उससे मिलने के लिए उसके गांव गया था। इसके बाद उसकी लाश मिली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि फंदा ढीला था, ऐसे में हत्या की बात आ रही है, पर पुलिस ने इनकार किया है। उन्हें प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का अंदेशा है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम देवतरा में लक्ष्मीपारा दैहान के पास युवक का शव पेड़ से लटका हुआ था। वहीं पास में ही एक बाइक खड़ी थी। ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची और शव को उतरवाया। वहां खड़ी बाइक के नंबर से युवक की पहचान कराई। इससे पता चला कि शव मुंगेली के कुटेलीपारा जरहागांव निवासी विकास कश्यप (25) का है। इसके बाद पुलिस ने मामले की सूचना उनके परिजनों को दी।

रात में अपने बड़े भाई के साथ सोया था, सुबह हुआ लापता

परिजनों ने पुलिस को बताया कि विकास रात करीब 12 बजे तक घर में ही अपने बड़े भाई विजय के साथ सो रहा था। फिर सुबह 4 बजे जब विजय की आंख खुली तो विकास वहां नहीं था। उसने सोचा की सुबह बाइक लेकर कहीं निकला होगा। इसके बाद से फिर घर नहीं लौटा। बताया जा रहा है कि विकास का उसी के गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध था। 6 माह पहले उस युवती की शादी देवतरा में किसी और लड़के से हो गई।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

ऐसे में यह भी संभावना जताई जा रही है कि वह देवतरा युवती से मिलने के लिए आया होगा, पर उसने इनकार कर दिया। इसके बाद विकास ने खुदकुशी कर ली होगी। वहीं विकास के गले में पड़ा फंदा पूरी तरह कसा नहीं होने के कारण उसे हत्या कर लटकाए जाने की भी आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest