Friday, September 30, 2022

पेट्रोल पंप मालिक से ब्लैकमेलिंग में पूर्व संचालक गिरफ्तार: इंडियन ऑयल और GST में की झूठी शिकायत, फिर समझौते के लिए मांगे एक करोड़ रुपए

More articles


बिलासपुर24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ब्लैकमेलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बिलासपुर में वलराज पेट्रोल पंप मालिक के खिलाफ झूठी शिकायत और ब्लैकमेल कर एक करोड़ रुपए की डिमांड करने वाले पूर्व पंप संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पूर्व संचालक ने पहले तो इंडियन ऑयल कंपनी और GST से झूठी शिकायत कर दी। फिर समझौता करने के लिए धमकाते हुए एक करोड़ की मांग करने लगा। आरोपी ने संचालक से सात लाख रुपए वसूल भी लिए थे। इसके बाद भी एक करोड़ रुपए की डिमांड कर रहा था। मामला सिविल लाइन थाने का है।

जानकारी के अनुसार लिंक रोड निवासी देवीदास वाधवानी (65) प्रॉपर्टी डीलर हैं। वह सत्यम टॉकीज चौक के पास स्थित वलराज पेट्रोल पंप का संचालन करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी मो. तारिक उनके पेट्रोल पंप का पूर्व संचालक है। वह पेट्रोल पंप के खिलाफ लगातार शिकायत कर रहा है। उन्होंने व अन्य व्यावसायियों ने उसे समझाने की कोशिश की। समझौता करने के लिए पहले वह सात लाख रुपए वसूल चुका है। अब एक करोड़ मांग रहा है। रुपए नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है।

केस दर्ज करते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार
TI परिवेश तिवारी ने बताया कि पेट्रोल पंप संचालक की रिपोर्ट पर केस दर्ज करने के साथ ही आरोपी पूर्व पेट्रोल पंप संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, वह पिछले लंबे समय से झूठी शिकायत कर पेट्रोल पंप संचालक को परेशान कर रहा है। जबकि, जांच में उसके आरोपों को खारिज किया जा चुका है। इसके बाद भी वह ब्लैकमेल कर रहा है।

पेट्रोल पंप संचालक के साथी भी डरा रहे
पेट्रोल पंप संचालक वाधवानी ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले कैलाश खुशलानी, राम खेडिया के सामने बैठकर आपसी समझौते की कोशिश की गई। लेकिन, मो. तारिक उल्टा धमकाने लगा और यह भी बोला कि वह पहले ही अन्य व्यवसायियों को डरा-धमका कर रखा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि, मो. तारिक, खलिदा अफाक के खिलाफ शिकायत किया है। वहीं उसके सहयोगी तोषी ठाकुर के फोन से लगातार वह धमकी दे रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest