Friday, September 30, 2022

पूर्व मंत्री के बेटे की गाड़ी में तोड़फोड़: घर के बाहर मिला रॉड; अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR, दयालदाल बघेल ने सुरक्षा देने कि मांग की

More articles


बेमेतराएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बुधवार सुबह पूरे घटनाक्रम की जानकारी सामने आई है।

बेमेतरा में पूर्व मंत्री दयालदास बघेल के बेटे की गाड़ी में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। रात के वक्त अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी में तोड़फोड़ की है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं पूर्व मंत्री ने सरकार से सुरक्षा देने की मांग की है।

नांदघाटा थाना क्षेत्र में पूर्व मंत्री और नवागढ़ के विधायक रह चुके दयालदास बघेल का घर है। मंगलवार रात को घर के लोग खाना-पीना खाकर सो गए थे। इसी दौरान मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात के करीब 2 बजे के आस-पास ये घटना घटी है। सुबह उठने पर पता चला कि उनके बेटे शंकर बघेल और भतीजे किशोर बघेल की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है।

दोनों ही गाड़ियों के कांच टूटे हुए थे। घर के पास टूटी हुई बीयर की बोतल और रॉड भी मिले हैं। पूरे घटनाक्रम के बाद दयालदास बघेल का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि आज तक 40 साल के इतिहास में इस तरह की घटना नहीं घटी और कांग्रेस शासन में इस तरह की घटना बताती है की प्रदेश मे कानून व्यवस्था की क्या हालत है। दयालदास बघेल ने गृह मंत्री व पुलिस प्रशासन से अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होंने परिवार और खुद के लिए सुरक्षा प्रदान करने की भी मांग की है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest