Tuesday, October 4, 2022

पुष्पा के बाद : द राइज की जबरदस्त सफलता, इस कीमत पर बनेगा इसका सीक्वल

More articles


अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा: द राइज पूरे देश में हिट रही और इसने उन्हें अखिल भारतीय स्टार बना दिया। फिल्म की कहानी के अलावा, फिल्म सामंथा रूथ प्रभु के ऊ अंतवा गीत और श्रीवल्ली में अल्लू अर्जुन के प्रतिष्ठित स्लिपर स्टेप के लिए सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुई। अब दर्शक इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही फिल्म अपना प्रोडक्शन शुरू करने की तैयारी कर रही है, बजट का खुलासा हो गया है।

ग्रेट आंध्र की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का कुल बजट 350 करोड़ रुपये है। पहले भाग की सफलता के बाद, पुष्पा: द राइज़, अल्लू अर्जुन और सुकुमार ने पहले ही एक उच्च शुल्क उद्धृत किया है।

पहले भाग के लिए लगभग 45 करोड़ लेने वाले अल्लू अर्जुन ने अब मुनाफे में हिस्सेदारी के साथ-साथ 90 करोड़ रुपये पारिश्रमिक के रूप में मांगे हैं। फिल्म के कारोबार के अंत तक वह लगभग 100 करोड़ रुपये कमा सकते हैं।

पहली फिल्म के लिए 18 करोड़ रुपये लेने वाले फिल्म निर्माता सुकुमार ने अब इस परियोजना के लिए लगभग 45 से 50 करोड़ रुपये की बोली लगाई है। अन्य अभिनेताओं और तकनीशियनों के लिए 50 से 75 करोड़ रुपये निर्धारित किए गए हैं।

यह भी कहा कि कई बॉलीवुड कॉरपोरेट कंपनियां भी आगे आई हैं और दूसरे भाग के लिए बोर्ड में आने के लिए अपनी गहरी दिलचस्पी दिखाई है। इसके अलावा फिल्म के डिजिटल राइट्स के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी आपस में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

खबर यह भी थी कि पुष्पा 2 की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू होगी। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन जोरों पर है। उच्च बजट ने प्रभास की साहो और बाहुबली फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। लोग इस फिल्म के फ्लोर पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पुष्पा: द राइज पुष्पा नाम के एक श्रमिक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लाल चंदन की तस्करी की दुनिया में प्रवेश करता है और उगता है। जैसे-जैसे वह व्यवसाय में बढ़ता गया, उसने इस प्रक्रिया में कुछ शक्तिशाली ताकतों को प्रभावित किया।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest