Tuesday, October 4, 2022

पुलिस की कार्रवाई: 1.140 किलो ब्राउन शुगर के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, 3.48 रूपये लाख जब्त

More articles


बरगढ़36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छापेमारी में आरोपियों से जब्त की गई रकम।

शुक्रवार को बरगढ़ एसपी स्मिथ पी. परमार के निर्देश पर पद्मपुर पुलिस ने अंचल में नशे के खिलाफ अभियान चलाते हुए जांच अभियान चलाया गया। पदमपुर उपखंड पुलिस अधिकारी विभूति भूषण भोई के मार्गदर्शन पर पदमपुर थाना अंचल के विभिन्न स्थानों की जांच की गई।

इस दौरान राजापाड़ा निवासी बाबलु सिंह बरिहा की बुलेट क्र. ओडी 17 डी 6295 को रोककर जांच की गई। जांच के दौरान इसमें से 7 छोटी पुड़िया में करीब 390 ग्राम ब्राउन शुगर और नशे में उपयोग होने वाली एल्युमिनियम फाॅइल को जब्त किया गया। उनके पास से 1350 रुपए नकद, मोबाइल फोन भी जब्त किया गया। उन्हें बाइक के साथ थाने लाया गया जहां काफी पूछताछ के बाद उन्होंने सोहेला के आफ्रोजा बानू (रिंकी) से लाने की बात कही।

आदर्श थाना अधिकारी राजेंद्र सियाल, सब इंस्पेक्टर सौम्यरंजन पात्र व सहकर्मियों की मदद से एक्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में सोहेला निवासी रिंकी के घर में छापेमारी कर नशे की सामग्री कर कमाई करने वाले 3 लाख 47 हजार रुपए नकद जब्त किया। इसके अलावा इस घटना में शामिल दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

भटली चौक के पास भी ब्राउन शुगर की तस्करी करते दो युवकों को गिरफ्तार किया। इसके तहत बरगढ़ वार्ड क्र. 12 महांतीपाड़ा के मोहम्मद मलाउद्दीन व वार्ड क्र. 10 रानीबंध पाड़ा के मोहम्मद हैदर को गिरफ्तार किया। उनके पास से 750 ग्राम ब्राउन शुगर, एक मारुती सुजुकी एसएक्स 4 कार क्रमांक ओआर 15 पी 8077 व एक मोबाइल फोन जब्त किया गया। दोनों आरोपियों को भी कोर्ट में पेश किया गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest