Friday, September 30, 2022

पुलिस की कार्रवाई: गमला दुकान संचालक से लूटपाट करने वाले 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

More articles


महासमुंदएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

बागबाहरा में घर के बाहर सोए हुए व्यक्ति से बटन चाकू दिखाकर लूटपाट की घटना सामने आई है। लुटेरे व्यक्ति से 2 हजार 200 रुपए नगदी व मोबाइल लूटकर फरार हाे गए। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटे बाद दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक आराेपी अब भी फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनों आरोपी आदतन बदमाश हैं और कई बार आर्म्स एक्ट व अन्य मामलों में जेल जा चुके हैं।

थाना प्रभारी स्वराज त्रिपाठी ने बताया कि एचडीएफसी बैंक के पास सीमेंट गमला दुकान के संचालक सुजात खान पिता असमल खान से लूटपाट करने के आरोप में घटना के कुछ ही घंटे बाद बागबाहरा के साहिल होरा व हबीब खान को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना में शामिल शेख अकबर अभी फरार है, जिसकी खोजबीन चल रही है। बता दें कि जो आरोपी फरार है उसके पास ही बटन चाकू है। इधर, थाना प्रभारी का कहना है कि तीसरे आरोपी का भी सुराग मिल गया है और टीम रवाना भी हो गई है।

9 जून को ऐसे घटित हुई लूट की वारदात

पुलिस के अनुसार एचडीएफसी बैंक बागबाहरा के पास रहने वाला सुजात खान पिछले दो साल से सीमेंट का गमला बनाने का काम कर रहा है। 9 जून की रात को खाना खाने के बाद घर के बाहर ही खाट लगाकर सो गया। रात सवा 12 बजे बागबाहरा के साहिल होरा, हबीब खान और शेख अकबर तीनों दुकान के पास नीले रंगे की बाइक क्रमांक सीजी 06 जीजी 9235 में आए और हाथ मुक्का से मारपीट किया। इसके बाद अपने पास रखे बटन चाकू का दिखाकर धमकाते हुए जेब में रखे नगदी रुपए व मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest