Sunday, October 2, 2022

पापा की बायोपिक करना चाहते हैं वरुण धवन, बोले ‘उनकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए हैं’

More articles


David Dhawan Biopic  : फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम जमाने वाले एक्टर वरुण धवन की गिनती आज के बेहतरीन एक्टर्स में की जाती है. वरुण की इमोशनल, कॉमेडी, डांस और एक्शन, कुल मिलाकर देखा जाए तो वरुण एक फुल एंटरटेंमेंट का पैकेज हैं. स्टारडस्ट मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू में वरुण ने बताई कई दिलचस्प बातें.

शाहरुख और काजोल के साथ आया मजा 
वरुण ने बताया कि फिल्म ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान और काजोल के साथ काम करके उन्हें काफी मजा आया और फिल्म के दौरान उन्होंने काफी कुछ सीखा भी. उन्होंने ये भी बताया कि सेट पर फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काफी मजेदार वक्त गुजरता था, इसके साथ ही फिल्म के प्रमोशन के समय शाहरुख खान के साथ भी उन्हें काफी मजा आया. कुल मिलाकर देखा जाए तो वरुण ने इस फिल्म के सेट पर काफी कुछ सीखा.

फिल्मों के ऑफर
वरुण ने बताया कि जब भी उन्हें कोई फिल्म ऑफर होती है तो वह सबसे पहले फिल्म में खुद के किरदार के बारें में ज्यादा गौर देते हैं. वह उसमें देखते हैं कि उनके रोल में इमोशन टच है या नहीं. क्योंकि अगर इमोशन टच नहीं होगा तो ऑडियंस आपकी ओर आकर्षित नहीं होगी. अगर फिल्म में उनके किरदार में इमोशन नहीं नजर आता है तो वह फिल्म को रिजेक्ट कर देते हैं.

फिल्मों का चयन 
वरुण ने कहा कि वह हर जॉनर की फिल्में करना चाहते हैं, बशर्ते उस फिल्म में उनका किरदार दमदार होना चाहिए. वरुण ने अबतक के करियर में कॉमर्शियल फिल्में ज्यादा की हैं और ऑफबीट फिल्में कम की हैं.

विलेन का रोल 
अगर किसी फिल्म में उन्हें विलेन का रोल मिला तो वह उस रोल को जरूर करना चाहेंगे. लेकिन विलेन का रोल ऐसा दमदार होना चाहिए कि वह ऑडियन्स को हिलाकर रख दें.  

डैड(डेविड धवन) पर फिल्म 
वरुण ने बताया कि वह बॉयोपिक फिल्में भी करना चाहेंगे. अगर उनके डैड के ऊपर कोई बॉयोपिक बनी तो उस रोल को वह सौ फिसदी करना चाहेंगे, क्योंकि उनके हिसाब से उनके डैड डेविड धवन (बॉलीवुड फिल्म निर्देशक) की ज़िंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं और ऐसे में अगर उनके पापा के ऊपर बनी बॉयोपिक करने का मौका तो वो जरूर उस फिल्म को करना चाहेंगे. वरुण का मानना है कि उनके डैड पर बनी बॉयोपिक काफी दिलचस्प रहेगी.


खुद को सर्च करना
वरुण धवन ने बताया कि जब उनकी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ आई थी, तब वह कई बार अपने आपको गूगल पर सर्च किया करते थे. वरुण ने बताया कि फिल्म करियर की शुरुआत में जब उनके कई लिंकअप्स हुए, तो ये खबर इस कदर वयरल हुई कि उन्हें ऐसी खबरों को सुनकर काफी दुख पहुंचता था. लेकिन अब सभी को पता है कि ऐसी खबरें स्टार्स के लिए आम बात हैं.

फिल्मी सफर 
अभिनय की शुरूआत करने से पहले वरुण धवन ने 2010 में फिल्म माई नेम इज़ खान में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया. इसके बाद उन्होंने 2012 में करण जौहर निर्देशित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में बतौर हीरो काम किया. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट भी थे. इस फिल्म में वरुण की एक्टिंग और डांस को लोगों ने खूब सराहा. वरुण धवन ने  कई फिल्मों में काम किया है जिनमें शामिल हैं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’(Student Of The Year), ‘मैं तेरा हीरो’(Main Tera Hero), ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’(Humpty Sharma Ki Dhulaniya), ‘बदलापुर’(Badlapur), ‘दिलवाले’(Dilwale), ‘बदरीनाथ की दुल्हनियां’(Badrinath Ki Dhulaniya), ‘जुड़वा-2’(Judwaa-2), ‘कलंक’(Kalank), ‘एबीसीडी-2’(ABCD-2), ‘सूई धागा’(Sui Dhaaga).



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest