Wednesday, October 5, 2022

पर्दे पर नहीं चला नुसरत भरुचा की जनहित में जारी का जादू, कलेक्शन का बुरा हाल

More articles


Nushrratt Bharuccha Film Janhit Mein Jaari Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) फिल्म जनहित में जारी ( Janhit Mein Jaari) को लेकर खूब चर्चा में थीं. मेकर्स भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे. सभी को ऐसी उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम धमाल मचाएगी और दर्शक फिल्म को पसंद करेंगे. फिल्म उम्मीद पर खरी नहीं उतरी और बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर पड़ी. जी हां, जैसे-तैसे फिल्म 6 दिनों में 3 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने नुसरत की फिल्म जनहित में जारी के कलेक्शन (Janhit Mein Jaari Box Office Collection) की ताजा रिपोर्ट जारी की है जो निराश करने वाली है.

डायरेक्टर जय बसंतू सिंग की फिल्म जनहित में जारी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाने में कामयाब नहीं रही. दर्शकों ने फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया है. इस फिल्म के जरिए जय बसंतू ने पहली बार डायरेक्शन का काम संभाला है. फिल्म रूढ़िवादी और कट्टर समाज में लोगों को सुरक्षित सेक्स के कंडोम के प्रति जागरूक करने की कहानी पर आधारित है, जिसमें नुसरत कंडोम सेल्स वुमेन की भूमिका निभा रही हैं. आइए नजर डालते हैं जनहित में जारी की लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर.

6 वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई ‘जनहित में जारी’


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म 6वें दिन महज 28 लाख का ही कलेक्शन कर सकी. फिल्म शुक्रवार 10 जून को रिलीज हुई थी. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 43 लाख का कलेक्शन किया. इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को 82 लाख, तीसरे दिन रविवार को 94 लाख, चौथे दिन सोमवार को 31 लाख, 5वें दिन मंगलवार को 31 लाख और 6वें दिन बुधवार को फिल्म महज 28 लाख का ही कलेक्शन कर सकी. जैसे-तैसे 6वें दिन फिल्म ने 3 करोड़ के आंकड़े को पार किया है. अब तक फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3.09 करोड़ हुआ है, जोकि बेहद निराशाजनक है. इसे लेकर मेकर्स भी परेशान हैं.

ये भी पढ़ें- Janhit Mein Jaari Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई नुसरत भरुचा की ‘जनहित में जारी’, 5वें दिन की कमाई जान दंग रह जाएंगे

Janhit Mein Jaari Box Office Collection : नुसरत भरूचा की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, दूसरी दिन की दोगुनी कमाई

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest