Friday, September 30, 2022

पति ने पेट्रोल छिड़क की पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश, आस-पास के लोगों ने पानी डाल बुझाई आग

More articles


भोपाल : मध्य प्रदेश (Madhya Prdesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कथित तौर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. इस घटना में महिला झुलस गई है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. शहर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रामस्नेही मिश्रा ने बताया कि यह घटना शहर के कोतवाली पुलिस थाना इलाके कबीर वाली मस्जिद के पास बुधवार दोपहर को हुई.

पुलिस का क्या कहना है

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रईस खान के खिलाफ अपनी पत्नी 22 साल की मुस्कान को आग लगाने के आरोप में यहां कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. मिश्रा ने बताया कि आरोपी राजस्थान का रहने वाला है. घटना के बाद मौके से वह फरार हो गया है. उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. 

उन्होंने बताया कि मुस्कान की शादी तीन साल पहले हुई थी और शुरू से ही उसका पति दहेज की मांग को लेकर उसको परेशान करता था. इसके कारण करीब आठ महीने पहले वह भोपाल आ गई थी. वह यहां एक केंद्र बुजुर्गों की देखभाल का काम करती थी. मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार जब वह किसी काम से घर से बाहर थी, तो उसे रास्ते में रईस मिल गया और उससे साथ चलने के लिए कहने लगा.

राहगीरों ने बचाई जान

उन्होंने कहा कि शिकायत के अनुसार जब महिला ने उसके साथ जाने से इनकार किया, तो उसके पति ने पेट्रोल से भरी बोतल जेब से निकाल कर उसके सिर पर पेट्रोल डाल दिया और लाइटर से आग लगा दी. मिश्रा ने बताया कि सड़क से गुजर रहे लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई और महिला को बचाया. उन्होंने कहा, ”हालांकि, तब तक मुस्कान पांच से सात प्रतिशत जल गई थी. उसकी हालत खतरे से बाहर है. हमीदिया अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.” 

यह भी पढ़ें

Jabalpur News: जबलपुर में स्ट्रांग रूम पर नजर रखेंगे कांग्रेस के टेक्निशियन और वकील, शहर में हुआ है 60.14 फीसदी मतदान

MP Corona Update: मध्य प्रदेश में 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 140 नए मामले, अभी भी एक्टिव हैं 788 केस



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest