Tuesday, October 4, 2022

‘नो मोर एक्सपेरिमेंट्स’: विराट पर्वम प्री-रिलीज़ इवेंट में राणा दग्गुबाती

More articles


राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी-स्टारर विराट पर्वम 17 जून को बड़े पर्दे पर आएंगे। यह फिल्म 1990 के दशक में तेलंगाना में नक्सल विद्रोह की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रचार के हिस्से के रूप में हैदराबाद में एक पूर्व-रिलीज़ कार्यक्रम के दौरान, राणा ने फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प टिप्पणियां कीं।

रिलीज से पहले के कार्यक्रम में राणा ने कहा, “यह आखिरी फिल्म है। अब से सभी फिल्में फैंस के लिए हैं। कोई और प्रयोग नहीं।” नेटिज़न्स ने राणा के फैसले के असली कारण के बारे में चर्चा शुरू कर दी है।

आगामी फिल्म उडुगुला वेणु द्वारा निर्देशित है और इसके प्रचार के हिस्से के रूप में नागाडारिलो गीत जारी किया गया है। गाने को सुरेश बॉबी ने कंपोज किया था और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। पहले रिलीज़ हुए ट्रेलर को प्रशंसकों द्वारा प्यार और पसंद किया गया था। ट्रेलर में अभिनेताओं के बीच एक्शन सीन और कुछ दिल को छू लेने वाले सीक्वेंस दिखाए गए हैं।

कोविड महामारी के कारण फिल्म को भी स्थगित कर दिया गया था और फिर ऐसी खबरें थीं कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाना था। Netflix कथित तौर पर फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी, लेकिन जल्द ही टीम ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक घोषणा की कि फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, एकमात्र-ओटीटी रिलीज के बारे में किसी भी दावे को खारिज कर दिया। रिलीज की तारीख फिर से बदलकर 17 जुलाई कर दी गई।

राणा और पल्लवी के साथ, फिल्म में निवेथा पेथुराज, प्रियामणि, नंदिता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, और ईश्वरी रा, ओ, और सैचंद हैं। सहायक भूमिकाओं में बनर्जी, नागिनिडु, राहुल रामकृष्ण, देवी प्रसाद, आनंद रवि और आनंद चक्रपाणि हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest