Tuesday, October 4, 2022

नॉर्वेजियन सॉफ्टवेयर वेंचर लक्ष्य बढ़ते साइबर हमले के जोखिम

More articles


नॉर्वेजियन फर्म टेलीनॉर, अकर एएसए और कॉग्नाइट का कहना है कि इस साल लॉन्च होने वाली एक नई सॉफ्टवेयर सुरक्षा कंपनी कंपनियों को रूस के यूक्रेन पर आक्रमण के बाद से साइबर हमले के बढ़ते जोखिम से अपनी औद्योगिक संपत्ति की रक्षा करने में मदद करेगी।

नॉर्वेजियन फर्म टेलीनॉर, अकर एएसए और कॉग्नाइट का कहना है कि इस साल लॉन्च होने वाली एक नई सॉफ्टवेयर सुरक्षा कंपनी कंपनियों को रूस के यूक्रेन पर आक्रमण के बाद से साइबर हमले के बढ़ते जोखिम से अपनी औद्योगिक संपत्ति की रक्षा करने में मदद करेगी।

टेलीनॉर के सीईओ सिगवे ब्रेके ने कहा, “अधिक से अधिक (औद्योगिक) वस्तुएं (हैं) जुड़ी हुई हैं, और फिर आप उसके ऊपर रूस-यूक्रेन जोड़ सकते हैं,” यह कहते हुए कि एक प्रवृत्ति जो सीओवीआईडी ​​​​के दौरान तेज हुई, “अब तेज और तेज हो रही है।” “.

ब्रेकके और अकर एएसए और कॉग्नाइट के सीईओ ने इस सप्ताह दावोस में रॉयटर्स ग्लोबल मार्केट्स फोरम को बताया कि औद्योगिक सुविधाएं, नियंत्रण प्रणाली, तेल पाइपलाइन, आपूर्ति श्रृंखला, पावर ग्रिड और स्वास्थ्य सेवा प्रमुख लक्ष्य हैं।

एरिक्सन में वरिष्ठ उपाध्यक्ष और व्यापार क्षेत्र प्रौद्योगिकियों और नए व्यवसायों के प्रमुख आसा टैम्सन्स ने कहा, “साइबर सुरक्षा किसी भी कंपनी के लिए तेजी से चिंता का विषय है, क्योंकि अधिक संचालन क्लाउड का उपयोग करते हैं, डिजिटल उपकरण नियोजित होते हैं और व्यवसायों के भीतर कनेक्टिविटी बढ़ जाती है।

कॉग्नाइट के सह-संस्थापक और मुख्य रणनीति और विकास अधिकारी जॉन लेर्विक ने कहा कि नई कंपनी ओमनी सार्वजनिक और निजी कंपनियों को औद्योगिक संपत्तियों की निगरानी करने में मदद करेगी ताकि वे साइबर हमलों से सुरक्षित रहते हुए बेहतर प्रदर्शन कर सकें।

लर्विक ने कहा कि ओमनी 2022 की शरद ऋतु में पहले नॉर्वे में लॉन्च होगी और फिर अगले साल नॉर्डिक्स में इसका विस्तार किया जाएगा।

अकर एएसए के सीईओ ओविंद एरिक्सन ने कहा कि उद्देश्य अंततः ओमनी को वैश्विक बनाना था, और इसके संस्थापक इसे बढ़ाने के लिए अंतरराष्ट्रीय भागीदारों की तलाश करेंगे।

ओमनी का अनुमान है कि परिचालन प्रौद्योगिकी सुरक्षा बाजार 2030 में 94 बिलियन नॉर्वेजियन क्राउन (9.8 बिलियन डॉलर) से बढ़कर लगभग 470 बिलियन नॉर्वेजियन क्राउन हो जाएगा, जिसमें बाजार का सॉफ्टवेयर हिस्सा 20% -30% अनुमानित है।

केपीएमजी में सलाहकार के वैश्विक प्रमुख कार्ल कारंडे ने मंगलवार को रॉयटर्स को बताया कि साइबर खतरों को कम करने का तरीका बड़ी तकनीक, सरकारों और उद्योगों के साथ मिलकर काम करना है,

“यह समन्वय, सहयोग और नवाचार के लिए निरंतर धक्का है, यही कुंजी है,” कारंडे ने दावोस में कहा। “बुरे अभिनेता सिर्फ एक बार सही हो सकते हैं और कहर बरपा सकते हैं। बाकी सभी को हर समय सही रहना होता है।”

0 टिप्पणियाँ

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

नवीनतम के लिए ऑटो समाचार तथा समीक्षाcarandbike.com को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुकऔर हमारे को सब्सक्राइब करें यूट्यूब चैनल।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest