Friday, September 30, 2022

नागा चैतन्य के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच शोभिता धूलिपाला का मध्यमा अंगुली दिखाने वाला वीडियो वायरल

More articles


अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला, जिन्हें हाल ही में आदिवासी शेष फिल्म ‘मेजर’ में देखा गया था, नागा चैतन्य के साथ अपने अफवाह भरे रोमांस के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। अब, अभिनेत्री का एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो अपनी मध्यमा उंगली को उन लोगों पर दिखा रहा है जो उसे तेलुगु स्टार से जोड़ रहे हैं।

वीडियो क्लिप में शोभिता उड़ान के दौरान अपनी मध्यमा अंगुली दिखा रही है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि उसने यह इशारा क्यों किया, नेटिज़न्स अनुमान लगा रहे हैं कि यह चैतन्य के साथ उसके लिंक-अप अफवाहों पर उसकी प्रतिक्रिया हो सकती है। संयोग से, शोभिता ने अफवाहों का खंडन किया, उन्हें “निराधार” कहा, जबकि चैतन्य ने बिल्कुल भी प्रतिक्रिया नहीं दी, समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार।

शोभिता धूलिपाला फिलहाल शूटिंग के लिए दुबई में हैं। अपने सोशल मीडिया पर, अभिनेत्री ने अपने सामने सुरम्य सूर्योदय के साथ खुद को कैद करते हुए एक जीवंत तस्वीर साझा की। “कुरकुरा नीला आसमान … शैंपेन के गिलास में एस्प्रेसो शॉट्स … शूटिंग फिल्म … ब्लिस्टर्ड पैर … सफेद स्नान वस्त्र … हम्मस और पिटा कांस्य कटोरे में परोसा जाता है … 48 डिग्री सेल्सियस। एक वाइब”

अपने लाइनअप के बारे में बोलते हुए, शोभिता ‘मेड इन हेवन’ के सीक्वल, मंकी मैन, मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन, और कई और अघोषित परियोजनाओं में दिखाई देंगी।

इस बीच, सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में एक रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें दावा किया गया था कि उनके पूर्व पति नागा चैतन्य के प्रशंसक उनसे नाराज़ थे क्योंकि वह कथित तौर पर उनके खिलाफ “फर्जी अफवाहें लगा रही थीं”। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चैतन्य के प्रशंसकों का मानना ​​​​है कि यह सामंथा है जो यह फैला रही है कि वह अपने पूर्व पति को “खराब रोशनी” में चित्रित करने के लिए ‘मेजर’ स्टार शोभिता धूलिपाला को डेट कर रही है।

रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, सामंथा ने लोगों से “आगे बढ़ने” का आग्रह किया क्योंकि वह और चैतन्य दोनों अपने रिश्ते से आगे बढ़ चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘लड़की पर अफवाहें- सच होना चाहिए !! लड़के पर अफवाह – लड़की ने लगाया !! बड़े हो जाओ दोस्तों..सम्मिलित पार्टियां तो साफ तौर पर आगे बढ़ गई हैं.. तुम भी आगे बढ़ो !! अपने काम पर ध्यान लगाओ… अपने परिवारों पर… आगे बढ़ो !!”

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest