Wednesday, October 5, 2022

नव संकल्प शिविर: लखीराम में 350 के ही बैठने का इंतजाम

More articles


बिलासपुर27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

15 जून को कांग्रेस के नव संकल्प शिविर का आयोजन स्व. लखीराम अग्रवाल ऑडिटोरियम में होगा। ऑडिटोरियम में 350 सीटें है। यानी इतने ही लोगों के बैठने का इंतजाम है। वहीं 450 से 500 लोगों के शिविर में आने की उम्मीद है। दोपहर में लंच भी है। इतने लोगों के भोजन का इंतजाम भी किया जा रहा है। सीट से अधिक लोगों के आने से थोड़ी अव्यवस्था भी हो सकती है।

14 की जगह 15 जून को होने जा रहे नव संकल्प शिविर में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम के अलावा जिले के प्रभारी जयसिंह अग्रवाल भी मौजूद रहेंगे। इस शिविर की खास बात ये है कि इसमें भीड़ को आने से रोकने के लिए पीसीसी ने गाइड लाइन जारी किया है। साथ ही पंजीयन को अनिवार्य किया है। यानी ऑडिटोरियम में आते ही कांग्रेस के पदाधिकारियों को अपना पंजीयन कराना अनिवार्य होगा। बगैर पंजीयन किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जाएगा। हालांकि भीड़ रोकने के लिए पीसीसी ने गाइड लाइन जारी किया है लेकिन कम से कम 450 से 500 लोगों के शिविर में पहुंचने की उम्मीद है। वह इसलिए क्योंकि जिले में 183 तो जोन अध्यक्ष है।

वहीं 19 ब्लॉक अध्यक्ष, 11 जिला पंचायत सदस्य हैं। इसके अलावा जिला पंचायत के अध्यक्ष व सदस्य, नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायत के अध्यक्ष, मंडल, आयोग व बोर्ड के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष भी शामिल होंगे। संसदीय सचिव, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद आदि तो आमंत्रित रहेंगे। वहीं कांग्रेस से जुड़े संगठन जैसे महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, एनएसयूआई, सेवादल सहित विभिन्न कोष्ठ और इकाइयों के केवल पदाधिकारी भी शिविर में आएंगे। एक दिन पहले जिले के प्रमुख कांग्रेस नेताओं ने बैठक कर शिविर की तैयारियों पर चर्चा की। मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम तय किया गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest