Sunday, October 2, 2022

द ग्रे मैन: धनुष सिंगल-हैंडली फाइट्स रयान गोसलिंग, एना डे अरमास; प्रशंसकों का कहना है कि यह उसके लिए काकवॉक है

More articles


नेटफ्लिक्स की स्टार-स्टडेड फिल्म द ग्रे मैन का एक नया वीडियो सोमवार को रूसो ब्रदर्स द्वारा साझा किया गया और इस पर धनुष के प्रशंसकों का ध्यान गया। अभिनेता ने रयान गोसलिंग और एना डी अरमास के साथ एक गहन दृश्य साझा किया।

देवियों और सज्जनों, हम आपको…@धनुषक्राजा #द ग्रेमैन pic.twitter.com/abPLFxHq6B

– रूसो ब्रदर्स (@Russo_Brothers) 12 जुलाई 2022

इस सीन को रूसो ब्रदर्स ने ट्विटर पर शेयर किया और धनुष के प्रशंसकों ने अपना समर्थन दिखाया। “वाट एन फ्रॉम फाइट #धनुष,” एक प्रशंसक ने ट्वीट किया। “#धनुष #TheGrayMan में शानदार फाइट सीन,” एक और जोड़ा।

हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि धनुष ने तमिल फिल्मों में किए गए एक्शन से भरपूर दृश्यों के सामने यह दृश्य कुछ भी नहीं लगता है। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “तमिल फिल्मों में, दोस्त प्रति लड़ाई में 20 लोगों को संभालता है.. यह आसान होने वाला है।”

धनुष ने हाल ही में द ग्रे मैन में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “यह अविश्वसनीय था। यह फिल्म एक रोलरकोस्टर है, इसमें सब कुछ है, एक्शन, ड्रामा, गति और एक बड़ा पीछा। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे अविश्वसनीय लोगों से भरी इस फिल्म में एक मामूली भूमिका निभाने को मिली।”

सोमवार को, एंथनी और जो रूसो, जिन्हें रूसो ब्रदर्स के नाम से जाना जाता है, ने घोषणा की कि वे यात्रा कर रहे थे भारत अभिनेता धनुष से मिलने के लिए। वे मुंबई में द ग्रे मैन के प्रीमियर में भारत के कुछ भाग्यशाली प्रशंसकों से भी जुड़ेंगे।

द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में Netflix Youtube पर भारत, रूसो ब्रदर्स ने कहा, “अरे सब लोग! मैं जो रूसो हूं और मैं एंथनी रूसो हूं और हम अपनी नई फिल्म ‘द ग्रे मैन’ के लिए अपने प्रिय मित्र धनुष को देखने के लिए भारत आने के लिए बहुत उत्साहित हैं। तैयार हो जाओ भारत, जल्द ही मिलते हैं।”

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest