Wednesday, October 5, 2022

देश की गलत जनसंख्या बताने को लेकर ट्रोल हो रहे थे माधवन, एक्टर की ट्रोल्स की बोलती बंद!

More articles


Madhavan Trolled For Misquoting Number Of Indians: आर माधवन (R Madhavan) ने एक ट्विटर (Twitter) यूजर को उन्हें ट्रोल करने को लेकर पलटवार किया. एक यूजर ने आर माधवन को उनके एक बयान को लेकर ट्रोल करने पर जवाब दिया. दरअसल, माधवन ने एक इंटरव्यू में 138 करोड़ की जगह 25 लाख भारतीय कह दिया था. माधवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी’ (Rocketry: The Nambi Effect) इफेक्ट के प्रचार में लगें हैं, जिसमें उन्होंने इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन (Nambi Narayanan) की भूमिका निभाई है.

एक यूजर ने अभिनेता को फटकारने के लिए एक वीडियो साझा किया और अब हटाए गए ट्वीट में लिखा था, “माधवनस्प्लेनिंग: यह @ActorMadhavan अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए नॉन स्टॉप बकवास कर रहा है और यह हर गुजरते दिन के साथ और अधिक हंसने वाला होता जा रहा है. क्या इसके अलावा उनकी फिल्म का प्रचार करने का कोई और तरीका नहीं है?”

माधवन ने अपना आपा खोये बिना अजीबोगरीब तरीके से जवाब दिया. उन्होंने लिखा,  ईजी ब्रो.. आप एक खिलाड़ी हैं.. मैं थक कर नींद में चूर हूं. इसलिए 250 लाख के बजाय 25 लाख से कम कहा, लेकिन बात यह थी कि जनसंख्या का 1.7% अभी भी कम था.. .. इतना जहर क्यों भाई .. आपके खेल के लिए अच्छा नहीं है.”

बता दें कि ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन की कहानी कहता है. 1994 में, नारायणन पर रक्षा रहस्य लीक करने का आरोप लगाया गया था. उन्होंने 50 दिन जेल में बिताए. वैज्ञानिक को बाद में सीबीआई अदालत और फिर 1998 में सुप्रीम कोर्ट ने बरी कर दिया. फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या ने कैमियो किया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest