Tuesday, October 4, 2022

दुकान बंद कराने पार्षद के भाई से मारपीट का VIDEO: CCTV में कैद हुई पुलिसकर्मियों की हरकत, देर रात तक दुकान खोलने पर की थी पिटाई, लाइन अटैच

More articles


बिलासपुर34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

धक्कामुक्की करते पेट्रोलिंग वाहर में ठूंस दिया।

बिलासपुर में दुकान बंद कराने को लेकर पुलिसकर्मियों ने पार्षद के भाई की पिटाई कर उसे पेट्रोलिंग गाड़ी में बैठाकर थाने ले गए। पुलिसकर्मियों की यह हरकत CCTV कैमरे में आ गया। पार्षद ने पुलिस पर अपने भाई का मारपीट करने का आरोप लगाते हुए SP से शिकायत कर दी। जिस पर दोनों आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया गया है। पार्षद के भाई की पिटाई का VIDEO भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

चांटीडीह चिंगराजपारा निवासी बजरंग बंजारे कांग्रेस पार्षद हैं और एमआईसी मेंबर हैं। उन्होंने SP पारुल माथुर से शिकायत करते हुए बताया कि बीते सोमवार को उनका भाई बलराम जांगड़े घर के पास खड़ा था। तभी वहां पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पहुंच गई। पुलिस के आने पर बलराम अपने घर के अंदर जाने लगा। इस बीच आरक्षक मनोज साहू और विजय पांडेय उसके पकड़कर ले आए। आरोप है कि उसके साथ धक्कामुक्की कर उसकी पिटाई की गई है। फिर उसे पेट्रोलिंग गाड़ी में बैठाकर पुलिसकर्मी थाना ले गए। पुलिसकर्मियों के खिलाफ मिली शिकायत को गंभीरता से लेते हुए SP पारुल माथुर ने दोनों पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया है।

पार्षद के भाई की पिटाई करते ले गए थे थाना।

पार्षद के भाई की पिटाई करते ले गए थे थाना।

ग्रीन कारीडोर बनाने दुकान बंद कराने निकली थी टीम
इधर, बताया जा रहा है कि जांजगीर चांपा जिले के पिहरीद गांव में बोरवेल में फंसे राहुल को सोमवार को सुरक्षित निकालने के बाद अपोलो अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी की गई थी। इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व पुलिस अधिकारियों ने पिहरीद गांव से अपोलो तक ग्रीन कारीडोर बनाने के निर्देश दिए थे। हालांकि, उस दिन बच्चे का रेस्क्यू नहीं हो सका। लेकिन, पुलिस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी थी। यही वजह है कि पेट्रोलिंग टीम अपोलो अस्पताल पहुंचने वाले हर मार्ग को क्लियर कराने में जुटी हुई थी। तभी चिंगराजपारा के प्रभात चौक में कांग्रेस नेता व पार्षद के भाई की दुकान खुली दिखी, जिसे बंद कराने को लेकर पुलिसकर्मी से पार्षद का भाई बलराम उलझ गया।

VIDEO वायरल होने पर SP ने की कार्रवाई
पार्षद के भाई के साथ पुलिसकर्मियों के हुज्जतबाजी करने की यह घटना वहां लगे CCTV कैमरे में भी कैद हुआ है। फुटेज में पुलिसकर्मी उसे पकड़कर मारपीट करते और गाड़ी में ठूंस कर बैठा रहे हैं। यह VIDEO अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस वायरल VIDEO के आधार पर दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest