Sunday, October 2, 2022

दीपिका पादुकोण की सक्सेस से खुश हैं रणबीर कपूर, कहा- ‘आज वो एक दिग्गज एक्ट्रेस हैं…’

More articles


Ranbir Kapoor On Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के दो सबसे टेलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. इन दोनों ने एक साथ अपने करियर की शुरुआत की और एक अभिनेता के रूप में काफी आगे बढ़े हैं. रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. रणबीर कपूर लगभग 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं और यह वास्तव में फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है.

ब्रूट इंडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, रणबीर ने दीपिका के बारे में न सिर्फ बात की बल्कि उनकी सक्सेस की तारीफ भी की. अपनी फिल्म ‘तमाशा’ और विशेष रूप से ‘अगर तुम साथ हो’ गाने के प्रसिद्ध दृश्य के बारे में बात करते हुए, रणबीर कपूर ने कहा कि यह दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस से इंस्पायर्ड था. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जिस तरह से दीपिका ने इसे किया, दीपिका ने टेबल पर जो लाया, उसने उसे जीवंत कर दिया क्योंकि उसने वास्तव में, आपको दर्द महसूस करवाया था और उसकी वजह से यह एक ऐसा प्रतिक्रियाशील दृश्य था. मैं जो कर रहा था वो रिएक्ट कर रही थी और जो वो कर रही थी मैं रिएक्ट कर रहा था. और दीपिका के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा से ही इतना अच्छा समय रहा है क्योंकि हमने साथ में शुरुआत की थी.”

 


उन्होंने कहा,”वह एक अभिनेता के रूप में इतनी बड़ी हो गई हैं, हमने अपनी दूसरी फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ एक साथ की. जब मैंने उनके साथ फिर से ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम किया, तो मुझे नहीं लगता कि मैं कभी किसी अभिनेता के विकास से इतना हैरान हुआ हूं. और क्योंकि मैं दीपिका को बहुत करीब से जानता हूं, इसलिए मैं बहुत प्रभावित हुआ. और जब तक हम ‘तमाशा’ पहुंचे, तब तक वह एक अनुभवी थीं और उन्होंने मुझे अपने हर शॉट और हर चीज से आश्चर्यचकित कर दिया था.”

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर दो प्रमुख फिल्मों, ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे. रणबीर के साथ, शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. उनके पास आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ भी है. वहीं, दीपिका पादुकोण की बात करें तो वो हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपने फैशन गेम से सुर्खियां बटोरी थीं. साथ ही वो ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी. उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ भी हैं, जो बिग बी के साथ द इंटर्न की आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

यह भी पढ़ें

Payal-Sangram Marriage: क्या शादी में Kangana Ranaut को इनवाइट करेंगी पायल रोहतगी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Sushmita Sen: अपने रिलेशन्स को लेकर बोलीं सुष्मिता सेन, ‘मैं कई गलतियां की हैं लेकिन मुझे इसका कोई…’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest