Friday, September 30, 2022

“दिस इज़ ए क्राइम”: जीरा सोडा और ओरियो के साथ आमलेट बनाने वाले स्ट्रीट वेंडर का वीडियो इंटरनेट पर छा गया

More articles


यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आया है।

फ़्यूज़न फ़ूड इंटरनेट पर नवीनतम चलन बन गया है क्योंकि लोग नए व्यंजन बनाने के लिए विभिन्न व्यंजनों का प्रयोग और संयोजन करना पसंद करते हैं। जबकि इनमें से कुछ प्रयोगों को ऑनलाइन सराहा जाता है, अन्य को आमतौर पर हास्यास्पद करार दिया जाता है। उदाहरण के लिए, ‘जीरा सोडा’ और कुचल चॉकलेट-क्रीम ओरियो कुकीज़ से बना एक आमलेट दिखाने वाला एक विचित्र वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है और अंडा प्रेमियों को असहज कर दिया है।

YouTube पर साझा किया गया, वीडियो में कोलकाता में एक स्ट्रीट वेंडर को तेल की कुछ बूंदों के साथ एक फ्राइंग पैन को गर्म करके अपनी प्रयोगात्मक विशेषता के लिए तैयारी करते हुए दिखाया गया है। क्लिप की शुरुआत सामान्य लगती है, हालांकि, जब विक्रेता ‘जीरा सोडा’ की एक छोटी बोतल पैन में खाली करता है तो यह एक विचित्र मोड़ लेता है।

नीचे दिया गया वीडियो देखें:

स्ट्रीट वेंडर बड़े पैन में एरेटेड ड्रिंक और क्रश्ड क्रीम बिस्कुट मिलाता है। फिर वह एक गिलास पीटे हुए अंडे को खाली करने से पहले कुछ सेकंड के लिए बेतुके तरल को पकाता हुआ दिखाई देता है। विक्रेता तब पकवान के लिए रोटी तैयार करना जारी रखता है। वह ब्राउन ब्रेड के 5 से 4 टुकड़े काटता है और फिर उन्हें पैन में डालकर अंडे के साथ मिला देता है।

वायरल वीडियो | कनाडा में सभी चार मौसमों को दिखाने वाला खूबसूरत टाइम-लैप्स वीडियो इंटरनेट को विस्मय में छोड़ देता है

अंत में, वीडियो के अंत में, स्ट्रीट वेंडर कटे हुए प्याज, मिर्च और सीताफल के साथ नींबू के रस की एक धार और अधिक कुचल कुकीज़ के साथ पकवान में सबसे ऊपर है।

वायरल वीडियो ने नेटिज़न्स को घृणा और क्रोध महसूस कर दिया है। जबकि कुछ इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने वीडियो को “राक्षसी” कहा, अन्य ने कहा कि स्ट्रीट वेंडर को डिश को कूड़ेदान में फेंकना चाहिए।

वायरल वीडियो | “दिस इज़ नॉट नियाग्रा फॉल्स”: कर्नाटक का चौंकाने वाला वीडियो वायरल

एक यूजर ने व्यंग्य करते हुए डिश को “ऑस्कर जीतने वाली रेसिपी” कहा, दूसरे ने कहा, “यह किसी बीमारी से कम नहीं है!” एक तीसरा जोड़ा, “कुछ लोग खाने के व्यंजनों के आइंस्टीन बनने के लिए बेताब हैं। अंत में डायरिया विशेषज्ञ बनें,” जबकि चौथे ने टिप्पणी की, “यह एक अपराध है। इसके खिलाफ भी आईपीसी में सेक्शन होना चाहिए।”

शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आया है। यूट्यूब पर इसे करीब 10,000 व्यूज मिल चुके हैं।

अधिक के लिए क्लिक करें ट्रेंडिंग न्यूज



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest