Friday, September 30, 2022

थोर लव एंड थंडर रिव्यू: क्रिस हेम्सवर्थ बने सपोर्टिंग हीरो, क्रिश्चियन बेल ने शो को चुराया

More articles


क्रिस हेम्सवर्थ थोर के रूप में लौटता है जबकि उसका ‘लव’ नताली पोर्टमैन माइटी थॉर के रूप में डेब्यू करता है, लेकिन यह क्रिश्चियन बेल है जो ‘थंडर’ चुराता है। थोर अपने चौथे एकल साहसिक कार्य के लिए थोर: लव एंड थंडर के साथ लौटता है, जिसे तायका वेट्टी द्वारा अभिनीत किया जाता है। फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम की घटनाओं का अनुसरण करती है – थोर लोकी (टॉम हिडलेस्टन) की मौत से उबरने के साथ, एवेंजर्स को भंग कर देता है और जीवन में उद्देश्य ढूंढता है क्योंकि वह गैलेक्सी के माध्यम से गैलेक्सी के अभिभावकों के साथ यात्रा करता है। हालाँकि, गॉड ऑफ़ थंडर का गार्जियंस के साथ भागना समाप्त हो जाता है जब उसे पता चलता है कि एक गॉड कसाई, जिसे औपचारिक रूप से गोर द बुचर के रूप में जाना जाता है, विभिन्न दुनिया से देवताओं को नीचे ले जा रहा है।

वह जल्द ही सीखता है कि असगार्ड गोर का अगला लक्ष्य है और थोर उनकी रक्षा के लिए प्रमुख है। हालांकि, वह हैरान है कि एक नया थोर शहर में है – माइटी थोर (नताली पोर्टमैन) जो हर किसी की रक्षा कर रहा है, जबकि वह अभिभावकों के साथ दूर था। लेडी थोर (उफ़, क्षमा करें, वह उसे बुलाए जाने से नफरत करती है) उर्फ ​​​​डॉ। जेन फोस्टर ने माजोलनिर की रक्षा की, जिससे वह आश्चर्यचकित हो गया। जल्द ही, ताकतवर थोर, थोर और वाल्कीरी गोर से लड़ने के लिए एकजुट हो जाते हैं। फिल्म उनके साथ उनकी यात्रा और उनके साथ उनकी लड़ाई का अनुसरण करती है।

जबकि थोर: लव एंड थंडर थंडर और गोर के भगवान और देवी के साथ नए क्षेत्रों की खोज करता है, फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती है। फिल्म पूरी तरह से सुविधा पर आधारित है। सबप्लॉट चरित्र की सुविधा के अनुसार बदलते हैं, कई कहानियों के साथ बस गुजरने वाले उल्लेखों का पता लगाया जाता है।

थोर: लव एंड थंडर भी पहले हाफ में तेज-तर्रार है। हालांकि यह शुरुआत में सकारात्मक काम करता है, दर्शकों को गो शब्द से बांधे रखता है, गति एक समस्या बन जाती है जब यह आपको सामने आने वाली कहानियों में निवेश करने की अनुमति नहीं देती है। थोर और जेन का पुनर्मिलन भी गति के कारण सपाट हो जाता है। इसके विपरीत, जब थोर और जेन की प्रेम कहानी फोकस बन जाती है तो सेकेंड हाफ थोड़ा खिंच जाता है।

अभिनय के मोर्चे पर, तायका ने फिल्म के साथ थोर के मजाकिया पक्ष को फिर से प्रसारित किया है, थोर: रग्नारोक की तरह, यह पहली छमाही के कुछ बिंदुओं में मूर्खतापूर्ण है। क्रिस तायका के दृष्टिकोण का अनुसरण करता है लेकिन नए थोर में वह कुछ भी नया नहीं दे रहा है। दूसरी ओर, नताली नेतृत्व करने के लिए सिर्फ थोर की प्रेमिका होने से मुक्त हो जाती है। वह फिल्म के कई हिस्सों में चमकती है, खासकर जब वह कॉमेडी और एक्शन की कोशिश कर रही होती है। हमें एमसीयू में उसकी और जरूरत है। टेसा थॉम्पसन ने वाल्कीरी के रूप में अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखा है।

हालांकि, फिल्म का सबसे अच्छा हिस्सा निस्संदेह क्रिश्चियन बेल है। अभिनेता, हमेशा, गोर को अपना बनाता है। ईसाई पूर्ण सहजता के साथ एक तीव्र और भयावह गोर में बदल जाता है। इससे साफ है कि मार्वल स्टूडियोज अपने खलनायकों को योग्य लाइमलाइट दे रहा है। दुर्भाग्य से, यह लाइमलाइट सुपरहीरो को भारी पड़ रही है।

डॉक्टर स्ट्रेंज की तरह – जहां बेनेडिक्ट कंबरबैच एक सहायक अभिनेता की तरह महसूस करता था – थोर: लव एंड थंडर भी क्रिस हेम्सवर्थ को बैकफुट पर रखता है जबकि क्रिश्चियन बेल सुर्खियों में है। अगर फिल्म थोर: लव एंड थंडर है, तो आदर्श रूप से मुझे थोर से कुछ और चाहिए – और इस बार हमारे पास दो थे! थोर: रग्नारोक के बाद, थोर: लव एंड थंडर के साथ उम्मीदें आसमान छू रही हैं। हालांकि, फिल्म में बिजली ज्यादा है लेकिन गड़गड़ाहट कम है।

निचला रेखा: थोर: लव एंड थंडर एमसीयू की नई दुनिया के तत्वों को शामिल करते हुए पहले तीन चरणों के तत्वों को वापस लाता है। लेकिन इस मिश्रण में थोर हार जाता है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest