Tuesday, October 4, 2022

थाईलैंड से फराह खान का प्रफुल्लित करने वाला यात्रा व्लॉग फरहान अख्तर को स्प्लिट्स में छोड़ देता है, करण जौहर प्रतिक्रिया करता है

More articles


फिल्म निर्माता फराह खान अपने हल्के-फुल्के सोशल मीडिया पोस्ट से अपने प्रशंसकों को खुश करने में कभी असफल नहीं होती हैं। थाईलैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही मैं हूं ना निर्देशक ने बैंकॉक से एक नया वीडियो साझा किया है। वीडियो में, जिसे उसने बैंकॉक के शांगरी-ला होटल में रिकॉर्ड किया था, जहाँ वह स्पष्ट रूप से रह रही थी, फराह ने खुद को एक ट्रैवल व्लॉगर के रूप में पेश किया। उनके उद्योग मित्रों ने उनके पोस्ट पर उल्लसित प्रतिक्रियाएं दीं।

इंस्टाग्राम पर फराह ने कैप्शन के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, “ट्रैवल व्लॉगर ने फिर से हमला किया !!”

वीडियो की शुरुआत फराह ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को शांगरी-ला होटल में एक स्विमिंग पूल के सामने खड़े होकर अभिवादन करते हुए की। उसने यह कहते हुए अपना व्लॉग शुरू किया, “मैं फराह खान हूं, दिन के लिए आपका ट्रैवल व्लॉगर। मैं बैंकॉक में हूं, यह खूबसूरत शांगरी-ला होटल है। यह शानदार पूल है। इस कुंड की सबसे अच्छी बात यह है कि यह पानी से भरा हुआ है। आप यहां तैर सकते हैं, और अगर बारिश होती है तो आपको पूल में जाने की भी जरूरत नहीं है, आप भीग सकते हैं।”

फराह फिर लाउंज क्षेत्र के एक अलग हिस्से की ओर बढ़ी, उसने कहा, “दूसरी बात अच्छी है कि यह खूबसूरत जगह है। यह नदी के किनारे है। अगर आपका पूल में तैरने का मन नहीं है, तो यहां पानी में कूदने की कोशिश भी न करें।”

यहां वीडियो देखें:

फरहान अख्तर के ट्रैवल व्लॉग को देखकर फूट-फूट कर रह गए थे, उन्होंने हंसते हुए इमोजी के साथ “बेचा” लिखा। रिया कपूर और भारती सिंह ने भी कमेंट सेक्शन में हंसी के इमोजी गिराए। करण जौहर ने फराह की तारीफ की और उनसे कहा कि दूसरे देश भी उन्हें उनके लिए ट्रैवल व्लॉग बनाने के लिए हायर करना चाहेंगे। उन्होंने टिप्पणी की, “अरे फारू! कई देश आपकी उपलब्धता के बारे में पूछ रहे हैं … आप कितने प्रेरणादायक यात्री हैं!”

न केवल उनके उद्योग मित्र, बल्कि उनके प्रशंसकों ने भी टिप्पणी की कि यात्रा व्लॉगिंग को फराह की प्रतिभाओं की सूची में जोड़ा जाना चाहिए।

इससे पहले, फराह ने अपनी थाईलैंड यात्रा की कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिनमें से एक में उन्हें को समुई द्वीप पर अपने बच्चों – ज़ार, दिवा और अन्या के साथ पोज़ देते हुए दिखाया गया था। उसने कैप्शन में कहा कि यह एक “पूर्णकालिक नौकरी” थी, जिसके लिए अपने तीनों को एक तस्वीर के लिए पोज देना था।

अपने पेशेवर मोर्चे के बारे में अधिक बात करते हुए, फराह का मानना ​​​​है कि वर्तमान में, वह एक आरामदायक जगह पर है। निकट भविष्य में उनकी कोई फिल्म निर्देशित करने की कोई योजना नहीं है, इसके बजाय वह कई विज्ञापनों और शो को फिल्माने में व्यस्त हैं। फराह का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान परियोजनाओं और काम के बोझ में कटौती करने के बाद भी वह अपने परिवार और बच्चों को एकमात्र समय दे सकती थी। उसे उम्मीद है कि वह अपने परिवार के साथ अधिक समय बिता सकेगी।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest