Friday, September 30, 2022

तालाब में घाट निर्माण का काम अधूरा, विरोध शुरू: पार्षद ने कहा-जबतक काम पूरा न करे ठेकेदार, तब तक निगम न दे दूसरा काम

More articles


जगदलपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विरोध प्रदर्शन करते वार्डवासी।

छत्तीसगढ़ में जगदलपुर नगर निगम क्षेत्र में स्थित गांगामुंडा तालाब में घाट निर्माण का काम कई महीनों से अधूरा है। ठेकेदार ने निर्माण काम शुरू तक कर दिया, लेकिन इसे अब तक पूरा नहीं किया है। ऐसे में अब वार्ड के लोग विरोध पर उतर आएं हैं। पार्षद समेत वार्डवासियों ने तालाब में जिस जगह निर्माण हो रहा वहां पर एक दिवसीय धरना दिया। साथ ही प्रशासन से मांग की कि जब तक संबंधित ठेकेदार इस काम को पूरा नहीं करता, तब तक उन्हें किसी तरह का दूसरा काम न दिया जाए।

जवाहर नगर वार्ड क्रमांक 14 के पार्षद धन सिंह नायक ने कहा कि गंगामुंडा का यह तालाब कई साल पुराना है। यहां पर विभिन्न पर्वों में विभिन्न तरह के आयोजन होते हैं। लेकिन घाट नहीं होने की वजह से वार्ड वासियों को काफी परेशानी होती है। बार-बार मांग करने के बाद घाट का काम चालू तो करवा दिया गया, लेकिन इसे अधूरा छोड़ दिया गया है। पार्षद ने संबंधित ठेकेदार और इंजीनियर पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

जिस जगह निर्माण हो रहा वहां पर एक दिवसीय धरना दिया।

जिस जगह निर्माण हो रहा वहां पर एक दिवसीय धरना दिया।

उन्होंने कहा कि, जब लगातार बारिश होने लगेगी तो तालाब में बारिश का पानी भर जाएगा। जिससे घाट निर्माण का काम संभव नहीं हो पाएगा। पार्षद ने नगर निगम से यह मांग की है कि ठेकेदार ने पूर्व में जो-जो काम किए हैं उन कामों का नगर निगम भुगतान न करें। यदि नगर निगम ठेकेदार को उसके किए गए कार्यों का भुगतान करेगा तो फिर वार्डवासी इस संबंध में निगम के खिलाफ आंदोलन पर उतर आएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest