Sunday, October 2, 2022

तलाक के सालों बाद आखिरी बार यहां मिले थे सैफ और अमृता, बेटी सारा भी थीं साथ

More articles


Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी से लेकर तलाक तक की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. सैफ और अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी. यह शादी कई मायनों में ख़ास थी, असल में शादी के समय जहां अमृता सिंह इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस थीं वहीं, सैफ अली खान ने तब फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था. कहते हैं कि इन दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर यह शादी की थी. वहीं, उम्र की यदि बात करें तो सैफ अली खान एक्ट्रेस से 12 साल छोटे थे. इस शादी से सैफ और अमृता के घर दो बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जन्म हुआ था. 
 

यहां हुआ थी आखिरी मुलाकात
हालांकि, शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए थे. आज हम आपको बताएंगे कि तलाक के बाद  सैफ अली खान और अमृता सिंह की मुलाकात कहां  हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान हायरस्टडीज के लिए अमेरिका स्थित कोलंबिया यूनिवर्सिटी गई थीं.

खबरों की मानें तो सारा को छोड़ने के लिए सैफ और अमृता दोनों अमेरिका आए हुए थे और यहीं एक दिन जब सारा और सैफ डिनर कर रहे थे तब सारा ने अपनी मां अमृता को भी वहां बुला लिया था.

2012 में हुई थी सैफ की दूसरी शादी

कहते हैं तलाक के बाद यह पहली बार था जब सैफ और अमृता एक-दूसरे से मिल रहे थे. आपको बता दें कि साल 2012 में सैफ अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से दूसरी शादी कर ली थी.

Shilpa Shirodkar: आखिर क्या वजह थी कि 80-90 के दशक की इस चर्चित एक्ट्रेस ने रातोंरात ले लिया था फिल्मों से संन्यास!

Anuradha Patel: फिल्म ‘उत्सव’ में रेखा की दोस्त बनी थीं अशोक कुमार की नातिन अनुराधा, जानिए अब कहां हैं?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest