Friday, September 30, 2022

तनुज विरवानी के साथ डेटिंग की अफवाहों पर जेनिफर विंगेट ने तोड़ी चुप्पी: ‘मेरे दोस्त मेरी सच्चाई जानते हैं’

More articles


अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन ‘कोड एम’ के सह-कलाकार तनुज विरवानी के साथ मनाया। दोनों पिछले कुछ समय से रोमांटिक रूप से जुड़े हुए हैं। अब, अभिनेत्री ने आखिरकार तनुज के साथ अपनी डेटिंग अफवाहों को संबोधित किया है।

जेनिफर ने ईटाइम्स को बताया, “यह मुझे थोड़ा परेशान नहीं करता क्योंकि जब तक मैं अपनी सच्चाई जानता हूं, मेरा परिवार सच्चाई जानता है, मेरे दोस्त और प्रशंसक मेरी सच्चाई जानते हैं, यही मेरे लिए मायने रखता है।” “देखिए मैं एक सार्वजनिक हस्ती हूं और मेरे बारे में लोगों की राय और निर्णय होंगे और यह ठीक है। जब तक वे मेरे काम और सीमाओं का सम्मान करते हैं, मैं इसके साथ ठीक हूं। मैं समझता हूं कि यह नौकरी का एक हिस्सा है। इसलिए यह मुझे परेशान नहीं करता, ”उसने कहा।

जेनिफर और तनुज को हाल ही में एकता कपूर के कोड एम सीज़न 2 में एक साथ ऑनस्क्रीन देखा गया था। वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न में उनके समीकरण कैसे विकसित हुए, इस बारे में बात करते हुए, जेनिफर ने कहा, “हमारा बंधन सीज़न 1 से अब तक मजबूत हो गया है। उसके आस-पास रहने में बहुत मजा आता है क्योंकि वह खुशी और पागलपन की यह बड़ी गेंद है। सेट पर कभी भी सुस्त पल नहीं होता था।”

पिछले साल एक चैट शो में एक उपस्थिति के दौरान, तनुज से जेनिफर के साथ संबंधों की अफवाहों के बारे में पूछा गया था, साथ ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके एक वीडियो के बारे में पूछा गया था जब उनके समीकरण के बारे में बार-बार जांच की गई थी। तनुज ने जेनिफर को अपना ‘प्रिय मित्र’ और ‘पसंदीदा महिला सह-कलाकार’ बताते हुए कहा कि वे डेटिंग नहीं कर रहे थे। हालांकि, उन्होंने उसे ‘अद्भुत’ कहा।

“हम वास्तव में वास्तव में बहुत अच्छे दोस्त हैं। और जिस वीडियो पर आप विचार कर रहे हैं वह वैलेंटाइन डे पर अचानक से लिया गया था क्योंकि हम एक साथ एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे… वह अद्भुत है, वह वास्तव में है। वह अब तक मेरी पसंदीदा महिला सह-कलाकार हैं, ”उन्होंने जूम के बाय इनवाइट ओनली पर कहा।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest