Friday, September 30, 2022

ड्रग्स मामले में क्लीन चिट के बाद कोर्ट पहुंचे आर्यन खान, याचिका दायर की पास्पोर्ट की मांग

More articles


Aryan Khan Demanding His Passport Back: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज नारकोटिक्स मामले में जमानत दिए और क्लीन चिट मिले कई महीने हो चुकी है. अक्टूबर 2021 में मुंबई में एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद मामले में दायर चार्जशीट में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau ) ने आर्यन खान का नाम नहीं लिया था. अब, केस में क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन खान ने कोर्ट से उनका पास्पोर्ट (Passport) वापस लौटाने की मांग की है.

प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान ने अपना पासपोर्ट वापस पाने के लिए स्पेशल कोर्ट (Special Court) में अर्जी दाखिल की थी. याचिका गुरुवार, 30 जून को उनके वकीलों अमित देसाई और देसाई देसाई कैरिमजी और मुल्ला के राहुल अग्रवाल के माध्यम से दायर की गई थी. आवेदन में, आर्यन खान ने उल्लेख किया है कि एनसीबी चार्जशीट (NCB chargesheet) उनके पास नहीं है और इसलिए उनका पासपोर्ट वापस किया जाना चाहिए. अदालत ने मामले का संज्ञान लेते हुए एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है. कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 13 जुलाई की तारीख भी तय की है.


मिली थी सशर्त जमानत

यहां बता दें कि आर्यन खान को कोर्ट के द्वारा सशर्त जमानत दी गई थी. जिसके अनुसार उन्हें मुंबई या देश से बाहर जाने की अनुमति नहीं थी. इसी के चलते उन्हें कोर्ट में अपना पास्पोर्ट जमा करवाना पड़ा था. उन्हें शुरुआती कुछ महीनों के लिए अपनी साप्ताहिक उपस्थिति के लिए एनसीबी कार्यालय में भी उपस्थित रहना पड़ा. आर्यन खान ने मुंबई की आर्थर रोड जेल में तीन सप्ताह से अधिक समय बिताया, जहां उनके पिता शाहरुख खान भी उनसे मिलने गए थे.

यह भी पढ़ें

Payal-Sangram Marriage: क्या शादी में Kangana Ranaut को इनवाइट करेंगी पायल रोहतगी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Khatron Ke Khiladi 12 में Rubina Dilaik की एंट्री से शॉक्ड हैं ये सेलेब्स, इन लोगों ने उड़ाया Bigg Boss विनर का मजाक





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest