Monday, October 3, 2022

डैड-टू-बी रणबीर कपूर वायरल वीडियो में एक बच्चे को पकड़ते हैं, अनुपमा की रूपाली गांगुली भी उनसे जुड़ती हैं

More articles


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि डैड-टू-बी रणबीर उसी के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। अभिनेता ने हाल ही में स्टार परिवार के साथ रविवर की शोभा बढ़ाई और उन्हें अनुपमा की रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना सहित कई लोकप्रिय टेलीविजन हस्तियों के साथ मंच साझा करते देखा गया। हालांकि, शो के सेट से एक वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस को हैरत में डाल रहा है.

क्लिप में रणबीर कपूर को एक बच्चे को गोद में लिए देखा जा सकता है। उन्हें बच्चे के साथ मंच पर घूमते देखा जा सकता है। बाद में बच्चे के साथ खेलने के लिए रूपाली गांगुली भी उनके साथ शामिल हो गईं। शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी को भी बैकग्राउंड में देखा जा सकता है। वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए, सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, “रणबीर कपूर आज स्टार परिवार के साथ रविवर के सेट पर। पितृत्व का पीएस प्रशिक्षण पहले ही शुरू हो चुका है। ”

इस बीच, अनुज कपाड़िया उर्फ ​​गौरव खन्ना ने भी अपने निजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शमशेरा अभिनेता के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वाट फन’।

रणबीर कपूर को हाल ही में पैपराज़ी ने भी खीच लिया था, जब लेंस वाले लोगों ने न केवल उन्हें बधाई दी और उन्हें ‘डैड-टू-बी’ के रूप में संबोधित किया। अभिनेता ने भी इसका सबसे प्यारे तरीके से जवाब दिया और कहा, “तू चाचा बन गया, तू मामा बन गया।”

काम के मोर्चे पर, रणबीर कपूर शमशेरा की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं, जिसमें वाणी कपूर भी हैं। फिल्म में संजय दत्त भी प्रतिपक्षी के रूप में हैं और यह इस महीने की 22 तारीख को सिनेमाघरों में उतरेगी। इसके अलावा, रणबीर पहली बार अपनी पत्नी आलिया के साथ ब्रह्मास्त्र के लिए भी स्क्रीन साझा करेंगे। बहुप्रतीक्षित फिल्म सितंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा रणबीर इनके साथ शूटिंग भी कर चुके हैं श्रद्धा कपूर लव रंजन की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म के लिए। वह एनिमल्स में पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना के साथ भी नजर आएंगे।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest