Tuesday, October 4, 2022

डीयू के उन्नत संस्करण को बार कनवोक के रूप में तैयार किया जाता है, जानें – प्रेजेंटेशन

More articles


दिल्ली विश्वविद्यालय केवल दीक्षांत समारोह के वर्ष में मुद्रित डिग्री देगा: दिल्ली विश्वविद्यालय (दिल्ली विश्वविद्यालय) के लिए राहत की खबर है। पूरा करने के बाद पूरा करने के बाद उसे पूरा करने के बाद भी उसे पूरा करने के लिए ऐसा करना चाहिए। पहले से कनवोकेशन इस समय प्रिंटेड डिग्री (दिल्ली यूनिवर्सिटी प्रिंटेड डिग्री) मिलन। ️ डी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इस काम के लिए निर्देश दिए गए हैं। ये भी ऐसे लेंस होंगे जो डीयू के भविष्य के वर्ष में प्रिंट होंगे (दिल्ली यूनिवर्सिटी कन्वोकेशन ईयर)। दिल्ली के वातावरण के अनुसार वे छात्र होंगे जो 2021 में पूरी तरह से तैयार होंगे।

अलग-अलग से तैनाती –

पीकंप की रिपोर्ट के अनुसार इस काम के लिए डीयू के डीन ऑफ (डीयू डीन ऑफ एग्जामिनेशन डी एस रावत) का कहना है कि इस काम के लिए अलग से है। कि डीयू से संबं सभी औद्योगिक और कॉलेज को ये निर्देश दिए गए हैं।

पहले समय के लिए –

डीयू के डीन ऑफ सिस्टम ने आगे बताया कि, ‘संक्षिप्त अवस्था में बदलने के लिए उपयुक्त होगा। हमारे पास 85,000 डिग्रियां हैं।’ जलवायु ने कहा, ‘महाद्वीपों को रोवर को प्रक्षेपित किया गया है।’ 10 जून को जारी एक सूचना में, रावत ने प्रवेश किया और स्वचालित रूप से क्रियान्वित किया।

यह भी आगे:
दिल्ली विश्वविद्यालय: विकास पूरा करने का एक और अवसर, अब इस तरह की तारीख तक ‘शताब्दी मौका’ के लिए तैयार हैं

दिल्ली स्कूल में दाखिले: दिल्ली में ईडब्ल्यूएस कोटे के ख़ुशियों के लिए एक और, अब इस तारीख तक ख़रीदा जा सकता है।

शिक्षा ऋण जानकारी:
शिक्षा ऋण ईएमआई की गणना करें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest