Friday, September 30, 2022

टेल्स्ट्रा ने स्टीव मुंड को अमेरिका के लिए हेड एंटरप्राइज और टेक्नोलॉजी सेल्स के लिए नियुक्त किया – आज की हेडलाइंस

More articles


न्यूयॉर्क-()-टेल्स्ट्रा ने स्टीव मुंड को अमेरिका के लिए उद्यम और प्रौद्योगिकी के उपाध्यक्ष के रूप में नामित किया है, जो पूरे क्षेत्र में प्रत्यक्ष बिक्री और नए व्यापार विकास के लिए जिम्मेदार है।

मुंड्ट अपनी नई भूमिका ऐसे समय में लेता है जब टेल्स्ट्रा अपने नेटवर्क के बुनियादी ढांचे को विकसित करने और अमेरिका और दुनिया भर के प्रमुख क्षेत्रों में अपने कनेक्टिविटी समाधान पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए भारी निवेश कर रहा है।

उन्हें दूरसंचार और वैश्विक नेटवर्क सेवाओं में एक दशक से अधिक का अनुभव है, हाल ही में टेल्स्ट्रा में मीडिया और प्रौद्योगिकी के लिए वैश्विक खाता निदेशक के रूप में। उस भूमिका में मुंड ने बड़े पैमाने पर वैश्विक नेटवर्क बुनियादी ढांचा परियोजनाओं को डिजाइन करने, समन्वय करने और कार्यान्वित करने के लिए व्यवसाय विकास और प्रमुख खाता प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित किया।

“यह दूरसंचार उद्योग में होने का एक रोमांचक समय है,” मुंड ने कहा। “वैश्विक नेटवर्क सेवाओं की मांग उद्यम और प्रौद्योगिकी बाजार वर्टिकल में उच्च बनी हुई है। संगठनों को उनकी अनूठी जरूरतों के लिए सही समाधान के पैमाने और अनुकूलन में मदद करना एक चुनौती है जिसका हम सामना करना जारी रखते हैं, और टेल्स्ट्रा इस स्थान में एक प्रमुख खिलाड़ी बने रहने के लिए अच्छी तरह से स्थित है। ”

सिलिकॉन वैली के मूल निवासी सामग्री वितरण, गेमिंग, वैश्विक परिवहन रीढ़ की हड्डी डिजाइन, वैश्विक आईपी ट्रांजिट नेटवर्क विकास और डिजाइन, और विलंबता-संवेदनशील नेटवर्क अनुकूलन में फैले अपनी विविध पृष्ठभूमि पर आकर्षित होंगे।

“एंटरप्राइज नेटवर्क और कनेक्टिविटी आवश्यकताएं आज यातायात में मौसमी उछाल, वितरित कार्यबल की बदलती मांगों या किसी भी कारक के आधार पर बहुत भिन्न होती हैं,” नूह ड्रेक, अध्यक्ष, अमेरिका, टेल्स्ट्रा ने कहा। “कोई एक आकार नहीं है जो सभी ग्राहकों के लिए उपयुक्त हो, इसलिए हमें स्टीव जैसे अनुभवी पेशेवरों की आवश्यकता है जो दूरसंचार के इतने सारे क्षेत्रों में कुशल हैं और किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं जो खुद को प्रस्तुत करते हैं।”

2017 में टेल्स्ट्रा में शामिल होने से पहले, Mundt ने उद्यम, क्लाउड और हाइब्रिड इंफ्रास्ट्रक्चर पहल का समर्थन करने वाली वैश्विक प्रौद्योगिकी और दूरसंचार कंपनियों में बिक्री और व्यवसाय विकास भूमिकाएँ निभाईं।

Mundt ने सोनोमा स्टेट यूनिवर्सिटी और कैलिफ़ोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी ईस्ट बे में अध्ययन किया, और वर्तमान में CSU ईस्ट बे ट्रांसफ़ॉर्मेटिव लीडरशिप प्रोग्राम के छात्रों के लिए एक सलाहकार और संरक्षक के रूप में कार्य करता है। अपने खाली समय में, वह परिवार, गृह सुधार और ब्राजीलियाई जिउ जित्सु के बारे में भावुक है।

Telstra . के बारे में

टेल्स्ट्रा एक प्रमुख दूरसंचार और प्रौद्योगिकी कंपनी है, जो गर्व से ऑस्ट्रेलियाई विरासत और एक लंबे समय से बढ़ते अंतरराष्ट्रीय व्यापार के साथ है। हम 25 से अधिक वर्षों से अमेरिका में काम कर रहे हैं और इस क्षेत्र के 160 शहरों में 500 से अधिक व्यवसायों को डेटा और आईपी ट्रांजिट, इंटरनेट कनेक्टिविटी, एकीकृत संचार और क्लाउड जैसी नेटवर्क एप्लिकेशन सेवाएं और प्रबंधित सेवाएं प्रदान करते हैं। हमारे उत्पादों और सेवाओं को एशिया, यूरोप और अमेरिका में लाइसेंस के साथ एशिया-प्रशांत और उससे आगे तक पहुंचने वाले सबसे बड़े फाइबर ऑप्टिक पनडुब्बी केबल सिस्टमों में से एक द्वारा समर्थित किया जाता है, और दुनिया भर में 2,000 से अधिक पॉइंट-ऑफ-प्रेजेंस तक पहुंच है। हमारे अद्वितीय नेटवर्क पहुंच और विश्वसनीयता के साथ-साथ बाजार की अग्रणी ग्राहक सेवा और विशेषज्ञता, हम अमेरिका में व्यवसायों को चीन, दक्षिण पूर्व एशिया, उत्तरी एशिया और ऑस्ट्रेलिया सहित दुनिया की कुछ सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं से जोड़ते हैं। अधिक जानकारी के लिये कृपया यहां देखें www.telstra.com/americas.

सामग्री बिजनेस वायर द्वारा है। टुडे मीडिया की हेडलाइंस प्रदान की गई सामग्री या इस सामग्री से संबंधित किसी भी लिंक के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। टुडे मीडिया की हेडलाइंस सामग्री की शुद्धता, सामयिकता या गुणवत्ता के लिए ज़िम्मेदार नहीं है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest