Wednesday, October 5, 2022

टी राजेंद्र की न्यूयॉर्क में सर्जरी, शनिवार को जांच के बाद वापसी की तैयारी

More articles


अभिनेता-निर्देशक टी राजेंद्र को इस महीने की शुरुआत में चेन्नई के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया था और पेट से खून बहने के लिए उनका इलाज किया गया था। इसके बाद वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ आगे के इलाज के लिए 14 जून को न्यूयॉर्क के एक प्रतिष्ठित अस्पताल में गए।

सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में डिस्चार्ज होने के कारण उनके रक्तस्राव का ऑपरेशन पूरा कर लिया गया है। कहा जाता है कि वह आगे की परीक्षा के लिए अमेरिका में रुके थे। शनिवार को एक और मेडिकल जांच के बाद यह तय होगा कि वह चेन्नई कब लौटेंगे।

इससे पहले, अभिनेता-निर्देशक को जाने से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था भारत उसके चिकित्सा उपचार के लिए। वहां, उन्होंने अपने बेटे अभिनेता सिलंबरासन का जिक्र करते हुए कहा कि वह फिल्मों में एक महान व्यक्ति हैं और जीवन में एक अच्छे इंसान हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि सिम्बु उनके इलाज के लिए आवश्यक व्यवस्था करने के लिए अमेरिका में थे। टी राजेंद्र ने अपने बेटे की प्रशंसा की और कहा कि सिम्बु ने अपने आगामी नाटक वेंधु थानिंधधु काडू के ऑडियो लॉन्च को स्थगित कर दिया था, और उनकी देखभाल के लिए उनके एक्शन ड्रामा, पाथु थला की शूटिंग भी स्थगित कर दी थी।

14 जून को कमल हासन ने भी अस्पताल में अभिनेता से मुलाकात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने टी राजेंद्र और कुरलारासन के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा “मेरे प्यारे भाई, अच्छे स्वास्थ्य के साथ वापस आ जाओ”।

देश छोड़ने से पहले, टी राजेंद्र ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन और कमल हासन को उनके जीवन में कठिन समय में उनसे मिलने के लिए धन्यवाद दिया।

मई 2022 में, उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ, और इस खबर को उनके बेटे सिम्बु ने सोशल मीडिया पर साझा किया। सिम्बु ने लिखा, “मेरे प्यारे प्रशंसकों और प्रिय मीडिया मित्रों को नमस्कार। मेरे पिता को कार्डियक अरेस्ट हुआ और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के दौरान पता चला कि उसके पेट में मामूली खून बह रहा था। उसे आगे के इलाज के लिए विदेश ले जाया जाएगा और जल्द ही वह ठीक हो जाएगा। आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद और सभी को धन्यवाद।”

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest