Friday, September 30, 2022

जूनियर एनटीआर का फोन नंबर ऑनलाइन लीक? यहाँ हम क्या जानते हैं

More articles


टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर का फोन नंबर इस समय शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। एनटीआर का कट्टर प्रशंसक जनार्दन नाम का युवक गंभीर हालत में है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए एनटीआर ने जनार्दन की मां से बात की। उन्होंने अपने प्रशंसक के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की और परिवार का समर्थन करने का वादा किया। पीआरओ द्वारा इंटरनेट पर शेयर किए जाने के बाद इससे जुड़ा वीडियो और कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो गई।

वीडियो को वामसी काका ने ट्वीट किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा, “यह सुनकर कि उनके प्रशंसक जनार्दन की तबीयत गंभीर है, तारक जनार्दन की मां के पास पहुंचे। एनटीआर ने स्पीकर फोन के जरिए जनार्दन से भी बात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। वीडियो को 2k से ज्यादा लाइक्स और 20 k व्यूज मिले हैं।

लेकिन इस वीडियो में दर्शकों की नजर एनटीआर की बातों के बजाय फोन नंबर पर पड़ी। एनटीआर जिस फोन नंबर से बात कर रहे थे, वह वीडियो में दिख रहा था, इसलिए सभी ने तुरंत उसे सेव कर लिया। और अब, हर कोई इसे डायल कर रहा है।

कहने की जरूरत नहीं है कि इसने एनटीआर के प्रशंसकों को परेशान कर दिया है, जो मानते हैं कि नंबर को धुंधला कर देना चाहिए था। और जब संख्या दिखाई दे रही थी, यह अभिनेता के नाम पर नहीं बल्कि एनटीआर कला में दर्ज किया गया था।

काम के मोर्चे पर, एनटीआर को हाल ही में एसएस राजामौली की आरआरआर में देखा गया था, जिसमें राम चरण भी थे। और अब वह अपनी आगामी परियोजना एनटीआर 30 के लिए जनता गैराज के निर्देशक कोराताला शिव के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म एनटीआर 31 मेगा-ब्लॉकबस्टर केजीएफ 2 के निर्देशक प्रशांत नील के साथ उनके सहयोग को चिह्नित करेगी। और दोनों फिल्मों से उम्मीद की जा रही है अगले साल रिलीज होगी, जिसका मतलब जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों के लिए डबल ट्रीट है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest