Friday, September 30, 2022

जस्टिन बीबर को चेहरे के दायीं ओर लकवा मार गया, करण ने तेजस्वी के जन्मदिन से काल्पनिक तस्वीरें गिरा दीं

More articles


जस्टिन बीबर ने खुलासा किया है कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम का पता चला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि सिंड्रोम के कारण उनके चेहरे का दाहिना हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया है। गायक ने प्रशंसकों को यह भी दिखाया कि वह दाईं ओर पलक झपकने या मुस्कुराने में असमर्थ है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यही कारण था कि उन्हें जस्टिस वर्ल्ड टूर को रोकना पड़ा।

यह भी पढ़ें: जस्टिन बीबर दाईं ओर चेहरे के पक्षाघात से पीड़ित है, दिखाता है कि वह न तो पलक झपका सकता है और न ही मुस्कुरा सकता है

तेजस्वी प्रकाश हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने गोवा गए थे। शनिवार को, करण कुंद्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी के जन्मदिन के जश्न से कई तस्वीरें साझा कीं। क्लिक्स इस बात की एक झलक साझा करते हैं कि कैसे करण ने अपनी लेडीलव के जन्मदिन को एक निजी याट पर खास बनाया। पहली तस्वीर में तेजस्वी को लाल गुलाब का गुलदस्ता पकड़े देखा जा सकता है। दूसरे में, करण को तेजस्वी को एक यॉट पर उठाते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में उन्हें अपनी लेडीलव को गालों पर किस करते हुए भी देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को उठाया, उन्हें किस किया क्योंकि वह एक यॉट पर उनके जन्मदिन को खास बनाते हैं | चित्र

ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया, जिसमें नागार्जुन का लुक दिखाया गया है। मोशन पोस्टर में नागार्जुन घायल और युद्ध के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं। उसकी शक्ति-मुट्ठी को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि उसके पास अलौकिक शक्तियाँ हैं। पोस्टर को साझा करते हुए, अयान मुखर्जी ने नागार्जुन को “सबसे गर्म दिल वाले सज्जन व्यक्ति” के रूप में वर्णित किया।

यह भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र: अयान मुखर्जी के निर्देशन में नागार्जुन गरु के पास सुपर पावर हैं? उनका फर्स्ट लुक चेक करें

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इस समय स्पेन में हैं और निर्देशक लव रंजन की अभी तक की जाने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दोनों सितारे पानी में खड़े नजर आ रहे हैं। क्लिप में जहां रणबीर को शर्टलेस देखा जा सकता है, वहीं श्रद्धा बिकिनी में नजर आ रही हैं। रणबीर और श्रद्धा के कई फैन अकाउंट ने क्लिप को शेयर करते हुए दावा किया कि यह स्पेन में एक गाने की शूटिंग के लिए है।

यह भी पढ़ें: लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर शर्टलेस, बिकिनी में दिखे श्रद्धा कपूर; घड़ी

खबरों की माने तो आमिर खान हिचकी के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​के साथ एक फिल्म करने पर विचार कर रहे हैं। “सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​वर्तमान में यशराज प्रोडक्शन के महाराजा में आमिर के बेटे जुनैद को निर्देशित कर रहे हैं। इस प्रक्रिया में, फिल्म निर्माता ने कई विचारों को उछालने के लिए आमिर के साथ कई बैठकें की हैं। आमिर ने उनमें से एक को पसंद किया है और सिद्धार्थ को अपनी लेखकों की टीम के साथ इसे विकसित करने के लिए कहा है, ”विकास के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया। आमिर इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एक फिल्म के लिए हिचकी के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​के साथ बातचीत में आमिर खान? विवरण पढ़ें

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest